बंदरों ने वकील के हाथ से छीने एक लाख रुपये, पेड़ पर चढ़कर उड़ाए 500-500 के नोट

आमिर खान

• 05:18 AM • 17 Sep 2021

कहते हैं कि पैसा हर इंसान की जरूरत होता है और अगर कोई किसी के मेहनत के पैसों को लूट ले, तो उसकी बेचैनी बढ़ना…

UPTAK
follow google news

कहते हैं कि पैसा हर इंसान की जरूरत होता है और अगर कोई किसी के मेहनत के पैसों को लूट ले, तो उसकी बेचैनी बढ़ना लाजमी है. मगर जब ऐसे कारनामों को शरारती बंदरों के द्वारा अंजाम दिया जाए तो घटना दिलचस्प हो जाती है. उत्तर प्रदेश के रामपुर में कुछ ऐसा ही घटना हुई. रामपुर के शाहाबाद थाना क्षेत्र में कुछ शरारती बंदरों ने एक वकील के हाथ से 1 लाख रुपए उड़ाए ही नहीं, बल्कि पेड़ पर चढ़कर नोटों को जमकर उड़ाया भी.

यह भी पढ़ें...

जनपद रामपुर के शाहाबाद तहसील परिसर में वकालत करने वाले विनोद बाबू नटखट बंदर की हरकतों के चलते उस समय परेशानी में पड़ गए, जब बंदरों ने पहले तो उनकी बाइक खंगाली फिर उनके हाथो से 1 लाख रुपए की रकम से भरा थैला छीनकर पेड़ पर चले गए. वहां से बंदरों ने 50 हजार रुपए की गड्डी तो सही सलामत नीचे फेंक दी, जबकि 50 हजार रुपए की दूसरी गड्डी में से 500-500 रुपए के नोटों को हवा में उड़ाना शुरू कर दिया.

आवारा बंदर की इन हरकतों को देखने के लिए पेड़ के नीचे लोगों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन बंदर अपनी करतूतों से बाज नहीं आए. इसका परिणाम यह हुआ कि वकील साहब को 500-500 रुपये के 17 नोटों को गवाना भी पड़ गया.

वकील साहब को बंदर की इन हरकतों ने जरूर मायूस कर डाला है लेकिन उन्हें इस बात का भी संतोष है कि अगर उनके बेटे ने सही समय पर बंदरों की करतूत पर नजर ना डाली होती तो कोई बड़ा नुकसान भी हो सकता था.

आपको बता दें कि इन दिनों जनपद के कई हिस्सों में बंदरों के आतंक से लोगों का जीना मुहाल होता चला जा रहा है लेकिन वन विभाग के द्वारा आवारा बंदरों के झुंड पर अंकुश लगाए जाने को लेकर किसी तरह की कोई ठोस कार्रवाई अमल में नहीं लाई जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news