एसपी विधायक के बिगड़े बोल- ‘PM मोदी को बताया नटवरलाल, जनता को कहा महामूर्ख’

यूपी तक

• 09:13 AM • 05 Sep 2021

रायबरेली (उत्तर प्रदेश) जिले की ऊंचाहार विधानसभा सीट से एसपी विधायक मनोज कुमार पांडेय अपने बयान के चलते विवादों में फंस गए हैं. दरअसल, एसपी…

UPTAK
follow google news

रायबरेली (उत्तर प्रदेश) जिले की ऊंचाहार विधानसभा सीट से एसपी विधायक मनोज कुमार पांडेय अपने बयान के चलते विवादों में फंस गए हैं. दरअसल, एसपी विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहते सुनाई दे रहे हैं. इस वीडियो में मनोज कुमार पांडेय ‘पीएम मोदी को नटवरलाल करार देते हुए उन्हें झूठा कहा रहे हैं’.

यह भी पढ़ें...

वायरल वीडियो में पांडेय ने और क्या-क्या कहा?

1 मिनट 17 सेकिंड लंबे इस वीडियो में पांडेय कह रहे हैं कि पीएम मोदी ने लोगों का पैसा लील लिया है और वह वोट लेने के लिए किसी की भी कसम खा सकते हैं. इसके अलावा, विधायक जनता को ‘महामूर्ख’ भी कह रहे हैं. वायरल वीडियो में पांडेय यह भी कर रहे हैं कि 2022 में एसपी की सरकार बनेगी.

कौन हैं मनोज पांडेय?

ऊंचाहार विधानसभा सीट से एसपी विधायक मनोज कुमार पांडेय 2012 में पहली बार विधान सभा के सदस्य निर्वाचित हुए थे. वह 2012-2017 तक अखिलेश सरकार में केबिनेट मंत्री भी रहे. 2017 में वह दूसरी बार विधायक चुने गए. यूपी विधानसभा की साइट के मुताबिक, पांडेय अनेक जन आंदोलनों में विभिन्न धाराओं के अंतर्गत लगभग 20 दिन जिला कारागार रायबरेली में बंदी रहें हैं.

    follow whatsapp
    Main news