संभल: मायावती के बर्थडे पर केक की मची लूट, आयोजक हटने का कहते रहे, लूटने वाले लूटते रहे

अभिनव माथुर

15 Jan 2023 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 08:57 AM)

बीएसपी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati Birthday) के जन्मदिन के केक को लेकर लूट मच गई. उत्तर प्रदेश के संभल में बीएसपी कार्यकर्ता मयावती का 67वां…

UPTAK
follow google news

बीएसपी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati Birthday) के जन्मदिन के केक को लेकर लूट मच गई. उत्तर प्रदेश के संभल में बीएसपी कार्यकर्ता मयावती का 67वां जन्मदिन मना रहे थे. कार्यक्रम में केक लाया गया था. केक को देखते ही लोग इस पर टूट पड़े. जिसके हाथ में जितना टुकड़ा आया वो लेकर चलता बना.जहा केक को छीनकर भाग रहे भीड़ में शामिल लोग एक दूसरे पर गिर गए. कार्यक्रम के दौरान अव्यवस्था का बोलबाला देखने के लिए मिला.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन के मौके पर संभल सदर कोतवाली इलाके के जमाल पैलेस में बसपा कार्यकर्ताओं के द्वारा जन्मदिन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था.

मायावती के जन्मदिन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और बसपा नेता शकील कुरेशी के संबोधन के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती का केक काटकर कार्यकर्ताओं ने जन्मदिन मनाया. लेकिन कार्यक्रम के दौरान जबरदस्त अव्यवस्थाओं का बोलबाला देखने के लिए मिला. जहां केक करते ही भीड़ का सैलाब केक पर बुरी तरह से टूट पड़ा और केक को लेकर चारों तरफ छीना झपटी का माहौल हो गया. केक को लेकर इधर-उधर भागते लोग एक दूसरे के ऊपर गिर पड़े. जहां इस दौरान बड़ा हादसा होने से भी बच गया.

वहीं कार्यक्रम में केक को लेकर मची लूट को लेकर बसपा नेता शकील कुरैशी ने कहा कि खुशी के माहौल में ये सभी कुछ जायज होता है. क्योंकि इसमें सभी लोग अपने होश को खो बैठते है. रही हादसे की बात तो कोई भी हादसा कैसे हो सकता है. कार्यक्रम में धक्का मुक्की तो होती है लेकिन उसको संभाला कैसे जाए जहां एक हजार लोगो के आने का अनुमान था, वहां 6 से 7 हजार लोग आ गए.

    follow whatsapp
    Main news