राकेश टिकैत और उनके परिवार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला दिल्ली से गिरफ्तार

भाषा

• 12:25 PM • 11 Mar 2023

किसान आंदोलन से खुद को अलग न करने पर भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) नेता राकेश टिकैत और उनके परिवार के सदस्यों को बम से उड़ाने…

UPTAK
follow google news

किसान आंदोलन से खुद को अलग न करने पर भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) नेता राकेश टिकैत और उनके परिवार के सदस्यों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने शनिवार को दिल्‍ली से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...
राकेश टिकैत और उनके परिवार को बम से उड़ाने की दी थी धमकी

भोरा कलां थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसओ) अक्षय शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि फोन करने वाले की पहचान विशाल के रूप में हुई है. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. उन्होंने ने कहा कि फोन करने वाले दिल्ली में रहता है और मुजफ्फरनगर पुलिस ने उसे वहीं से गिरफ्तार किया. शर्मा ने शुक्रवार को बताया था कि भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत ने शिकायत दर्ज कराई है.

दर्ज शिकायत में कहा गया है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें फोन करके धमकी दी है. धमकी में कहा है क् अगर राकेश टिकैत किसान आंदोलन से खुद को अलग नहीं करते हैं तो उन्हें एवं उनके परिवार के सदस्यों को बम से उड़ा दिया जाएगा. पुलिस ने इस शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 507 व 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी.

    follow whatsapp
    Main news