कश्मीर में आतंकियों से लड़ते हुए शहीद हुआ यूपी का लाल, कल मेरठ में होगा अंतिम संस्कार

उस्मान चौधरी

• 11:38 AM • 11 Sep 2021

जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में घायल हुए मेरठ के कंकर खेड़ा निवासी 30 वर्षीय मेजर मयंक विश्नोई शनिवार को शहीद…

UPTAK
follow google news

जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में घायल हुए मेरठ के कंकर खेड़ा निवासी 30 वर्षीय मेजर मयंक विश्नोई शनिवार को शहीद हो गए. जानकारी के अनुसार, मेजर मयंक विश्नोई घाटी में दुश्मनों से लोहा लेते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिसके बाद उनका उधमपुर के सैनिक अस्पताल में इलाज चल रहा था. उनका पार्थिव शरीर रविवार सुबह तक उनके आवास पहुंचेगा. रविवार को ही सैनिक सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र के शिवलोकपुरी निवासी रिटायर्ड सूबेदार वीरेंद्र विश्ननोई के बेटे मेजर मयंक विश्ननोई 2010 में आईएमए देहरादून से पासआउट हुए थे. सिर में गोली लगने के कारण 27 अगस्त से उनका उधमपुर के सैनिक अस्पताल में इलाज चल रहा था. पिता वीरेंद्र विश्नोई और माता मधु विश्नोई उधमपुर के लिए रवाना हो गए हैं. वहीं, मयंक की पत्नी स्वाति उधमपुर में ही मौजूद हैं.

रविवार को सबसे पहले मेजर मयंक का पार्थिव शरीर दिल्ली लाया जाएगा. इसके बाद यहां से उनका पार्थिव देह उनके पैतृक आवास पर ले जाया जाएगा.

रिपोर्ट: उस्मान चौधरी

    follow whatsapp
    Main news