लखीमपुर खीरी: मजदूरों से भरी गाड़ी खाई में पलटी, 5 की दर्दनाक मौत, 7 गंभीर घायल

अभिषेक वर्मा

• 03:18 AM • 22 Nov 2022

lakhimpur kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस सड़क हादसे में 5 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई…

UPTAK
follow google news

lakhimpur kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस सड़क हादसे में 5 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई है तो वहीं 7 मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं. घायल मजदूरों को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी में 12 लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि गाड़ी शाहजहांपुर से पलिया की तरफ आ रही थी. इसी दौरान यह हादसा हो गया. मौके पर पुलिस और ग्रामीण पहुंच गए हैं.

आपको बता दें कि यह हादसा लखीमपुर खीरी जिले के पलिया थाना क्षेत्र में रेलवे क्रॉसिंग के पास हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार 11 मजदूरों को लेकर जायलो गाड़ी, पलिया आ रही थी लेकिन गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और राहत-बचाव कार्य शुरू कर दिया.

हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही 5 मजदूरों की मौत हो गई. इस हादसे में 7 मजदूर गंभीर तौर से घायल हुए हैं. उनको इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थय केंद्र पलिया ले जाया गया है. मौके पर पुलिस तैनात हैं. पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

लखीमपुर खीरी: रात के अंधेरे में गांव की सड़क पर चहलकदमी करते दिखे दो तेंदुए, मचा हड़कंप

    follow whatsapp
    Main news