होली के मौके पर लखीमपुर हिंसा के आरोपी आशीष मिश्रा साथियों संग डांस करते नजर आए

अभिषेक वर्मा

• 09:53 AM • 19 Mar 2022

लखीमपुर हिंसा के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा का होली के त्योहार पर साथियों संग रंग लगाये हुए डांस करते वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल…

UPTAK
follow google news

लखीमपुर हिंसा के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा का होली के त्योहार पर साथियों संग रंग लगाये हुए डांस करते वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आशीष मिश्रा के जेल से रिहा होकर आने के बाद पहला ऐसा वीडियो सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि जमानत के बाद होली के मौके पर आशीष एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां वह डांस करते नजर आए.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के पैतृक गांव बनवीरपुर में घर के बाहर उनके समर्थक और कार्यकर्ता डांस कर रहे हैं. इसी दौरान उनके समर्थक आशीष मिश्रा मोनू को हाथ पकड़ कर ले आते हैं, जिस पर आशीष भी लोगों के साथ जमकर डांस कर रहे हैं और उसके बाद हाथ जोड़कर अभिवादन करके जा रहे हैं.

गौरतलब है कि अजय मिश्र टेनी हर साल की तरह इस साल भी अपने बेटे आशीष मिश्रा के साथ अपने पैतृक गांव बनवीरपुर में अपने समर्थकों गांव वालों रिश्तेदारों परिचितों के संग होली का कार्यक्रम मनाने गए थे.

बता दें कि पिछले साल 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी के तिकुनिया इलाके में हुई हिंसा में 4 किसानों समेत 8 लोगों की मौत हो गई थी. किसानों की मौत के मामले में आशीष की गिरफ्तारी हुई थी. आशीष मिश्रा को हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने बीते 10 फरवरी को जमानत दे दी थी.

लखीमपुर हिंसा केस: किसानों के पीड़ित परिवारों ने आशीष मिश्रा की जमानत को SC में दी चुनौती

    follow whatsapp
    Main news