लखीमपुर खीरी में भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार की टक्कर से ट्रैक्टर दो हिस्सों में बंटा, 2 की मौत

अभिषेक वर्मा

• 03:53 PM • 18 Feb 2023

लखीमपुर खीरी जिले में दिल्ली से असम को जोड़ने वाले नेशनल हाईवे 730 पर हैदराबाद थाना क्षेत्र के हरैया गांव के पास एक तेज रफ्तार …

UPTAK
follow google news

लखीमपुर खीरी जिले में दिल्ली से असम को जोड़ने वाले नेशनल हाईवे 730 पर हैदराबाद थाना क्षेत्र के हरैया गांव के पास एक तेज रफ्तार  कार ने ट्रैक्टर और दो राहगीरों को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिसके चलते ट्रैक्टर दो हिस्सों में बट गया. इस हादसे में दोनों राहगीरों की कार के नीचे दबकर मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

कार की चपेट में आकर 2 लोगों की मौके पर हुई मौत की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 730 पर जाम लगा दिया, जिसके चलते करीब 10 किलोमीटर लंबा वाहनों का जाम लग गया.

बताया जाता है कि दिल्ली से असम को जोड़ने वाले नेशनल हाईवे 730 पर गोला से लखनऊ जा रही एक तेज रफ्तार 20 कार ट्रैक्टर और राहगीरों को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिसके चलते ट्रैक्टर दो हिस्सों में बट गया और दोनों राहगीरों की दबकर मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार में सवार 6 माह की बच्ची सहित पांच लोग बाल-बाल बच गए.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया और मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज कर मौके पर जाम लगाई भीड़ को समझा-बुझाकर किसी तरह शांत किया.

    follow whatsapp
    Main news