जेल से निकलने के बाद एल्विश यादव ने दी ये जानकारी, शेयर की अपनी तस्वीर

यूपी तक

23 Mar 2024 (अपडेटेड: 23 Mar 2024, 07:56 PM)

बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव, जमानत मिलने के बाद अपने घर पहुंच गए हैं. सांप और सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मामले में नाम आने के बाद एल्विश को गिरफ्तार किया गया था.

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव, जमानत मिलने के बाद अपने घर पहुंच गए हैं. सांप और सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मामले में नाम आने के बाद एल्विश को गिरफ्तार किया गया था. एल्विश को शुक्रवार, 22 मार्च की शाम जमानत मिल गई थी.वहीं जेल से बाहर आने के बाद एल्विश यादव ने  घर से उन्होंने अपनी सेल्फी शेयर की है. साथ ही ट्वीट कर फैंस को शुक्रिया भी कहा. 

यह भी पढ़ें...

जेल से बाहर आने के बाद इंस्टाग्राम पर एल्विश यादव ने अपनी सेल्फी शेयर की है और ट्वीट कर अपने चाहने को बताया कि वो ठीक हैं. एल्विश ने लिखा, 'धन्यवाद सभी का जिन्होंने मेरे लिये प्राथना की. मैं ठीक हूं, स्वस्थ हूं.' 

 

कल मिली थी जमानत

बता दें कि सांप और सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मामले में फंसे एल्विश यादव पिछले 5 दिनों से जेल में था. शुक्रवार को  यूट्यूबर की जमानत पर NDPS की लोअर कोर्ट में सुनवाई हुई थी. कोर्ट से एल्विश को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत मिली. उसे जमानत मिली तो उनके फैंस और परिवार के बीच जश्न का माहौल था. हालांकि जमानत के बावजूद शुक्रवार शाम यूट्यूबर अपने घर नहीं जा सके.  वहीं शनिवार सुबह नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को गुरुग्राम पुलिस को सौंप दिया था. 

वहीं गुरुग्राम में ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने उन्हें पेश किया गया. न्यायधीश अक्षय कुमार के सामने एल्विश यादव की पेशी हुई. पेशी के बाद गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश यादव के यूट्यूबर सागर ठाकुर संग मारपीट मामले में उनका बयान लिया. कोर्ट पेशी के बाद एल्विश यादव को जमानत मिल गई.

    follow whatsapp
    Main news