सुरेश रैना ने अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव की गजब ही तारीफ कर दी, जानिए क्या-क्या कहा

यूपी तक

23 Apr 2024 (अपडेटेड: 23 Apr 2024, 06:32 PM)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव को लेकर बयान दिया है. इसी के साथ सुरेश रैना ने खुद के चुनाव लड़ने को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.

Suresh Raina, Akhilesh Yadav

Suresh Raina, Akhilesh Yadav, Yogi Adityanath, Samajwadi Party, UP news, Suresh Raina news, Cricket, Cricket news

follow google news

UP News: गौतम गंभीर, नवजोत सिंह सिद्धू, मो अजहरुद्दीन, चेतन चौहान समेत कई खिलाड़ियों ने क्रिकेट की पिच पर धमाल मचाने के बाद राजनीति पारी की शुरुआत की और उसमे खासा सफल भी रहे. क्रिकेटर्स और राजनीति का रिश्ता हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है. इसी बीच एक बार फिर टीम इंडिया का एक स्टार खिलाड़ी राजनीति में एंट्री कर सकता है. हम बात कर रहे हैं सुरेश रैना की. दरअसल सुरेश रैना ने कुछ ऐसा कहा है, जो काफी वायरल हो गया है. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल सुरेश रैना ने समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तारीफ कर दी है. सिर्फ अखिलेश यादव ही नहीं बल्कि सुरेश रैना ने तो सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का भी जिक्र कर दिया है. इसी दौरान सुरेश रैना ने राजनीतिक पारी खेलने को लेकर भी बड़ा बयान दे दिया है और संकेत दिए हैं कि वह जल्द ही राजनीति में आ सकते हैं.

अखिलेश यादव को लेकर सुरेश रैना ने ये कहा

दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी रहे सुरेश रैना हमारे सहयोगी The Lallantop के शो ‘गेस्ट इन द न्यूज रूप’ में आए. यहां सवालों के जवाब देते हुए सुरेश रैना ने काफी कुछ ऐसा कहा, जो चर्चाओं का भी विषय बन गया और सुर्खियों में भी आ गया. सपा मुखिया अखिलेश यादव का जिक्र करते हुए सुरेश रैना ने कहा, लखनऊ का इकाना स्टेडियम अखिलेश यादव ने बनवाया है. अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में खेलों को लेकर काफी काम किया है. सुरेश रैना ने आगे कहा कि, मुझे अखिलेश यादव ने अवॉर्ड भी दिया है. उस समय उनके पिता भी थे. मेरी उनसे भी मुलाकात हुई है. वह भी क्रिकेट के काफी बड़े शौकीन थे.

सीएम योगी का भी किया जिक्र

इस दौरान सुरेश रैना ने सिर्फ अखिलेश यादव की ही नहीं बल्कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि सीएम योगी भी यूपी में काफी अच्छा काम कर रहे हैं. अयोध्या में कितना अच्छा श्रीराम मंदिर बना है. सीएम योगी अब वाराणसी में स्टेडियम बनवा रहे हैं.

तो क्या लड़ेंगे चुनाव?

इस दौरान सुरेश रैना से पूछा गया कि क्या वह राजनीति में एंट्री कर सकते हैं और चुनाव लड़ सकते हैं? इस सवाल पर सुरेश रैना ने कहा कि अभी 3 साल हैं. इसके बाद जो किस्मत में होगा, वो करेंगे. सुरेश रैना ने कहा कि अगर कुछ आगे कभी ऐसा होता है तो वह अपने शहर गाजियाबाद में ही काम करना चाहेंगे. बता दें कि इस दौरान सुरेश रैना ने राजनीति में आने के लिए मना नहीं किया. उन्होंने ये भी साफ किया कि अभी तक उन्हें किसी भी पार्टी ने राजनीति के लिए अप्रोच नहीं किया है.

    follow whatsapp
    Main news