विधायक ने ब्लॉक प्रमुख को घर में 5 महीने बंधक रखा? सपा नेता पर लगा गंभीर आरोप, जानें मामला

मिस्बा उस्मानी

• 01:01 PM • 19 Mar 2022

बस्ती में बहादुरपुर ब्लॉक प्रमुख राम कुमार ने समाजवादी पार्टी (SP) के नवनिर्वाचित विधायक महेंद्र नाथ यादव पर खुद को घर में बंधक बनाने का…

UPTAK
follow google news

बस्ती में बहादुरपुर ब्लॉक प्रमुख राम कुमार ने समाजवादी पार्टी (SP) के नवनिर्वाचित विधायक महेंद्र नाथ यादव पर खुद को घर में बंधक बनाने का आरोप लगाया है. लंबे समय से गायब चल रहे ब्लॉक प्रमुख राम कुमार विधायक महेंद्र नाथ यादव के घर पर मिले हैं. इसकी पुष्टि एसपी ने की है.

यह भी पढ़ें...

बस्ती के एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि कल 18 मार्च की शाम को थाना कलवारी पर ओमप्रकाश पुत्र मिठाई लाल ने मुकदमा पंजीकृत कराया था. शिकायत के अनुसार पिछले साल 23 अक्टूबर को राम कुमार को महेंद्र नाथ यादव अपने घर लेकर गए थे.

ओमप्रकाश के मुताबिक, 17 मार्च को राम कुमार ने उन्हें फोन पर बताया था कि उनको जबरदस्ती महेंद्र नाथ यादव के आवास पर बंधक बनाया गया है. पीड़ित राम कुमार ने बताया कि उन्हें 4-5 महीने बंधक बनाकर रखा गया.

विधायक के घर पर ब्लॉक प्रमुख को बंधक बनाकर रखने की सूचना पर पुलिस ने महेंद्र नाथ यादव के घर पर छापेमारी की कार्रवाई की. इस कार्रवाई में पुलिस को विधायक के आवास से ब्लॉक प्रमुख राम कुमार मिले. इसके बाद पुलिस ने उन्हें उनके घरवालों को सुपुर्द कर दिया.

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की जांच चल रही है, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि राम कुमार को पुलिस सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है.

BJP में जाने की अटकलों के बीच ओम प्रकाश राजभर ने किया नई रणनीति का खुलासा, अब टारगेट 2024

    follow whatsapp
    Main news