असद के एनकाउंटर पर अशरफ बोला- ‘अल्लाह की चीज, अल्लाह ने ले ली’ माफिया अतीक ने दिया ये रिएक्शन

पंकज श्रीवास्तव

• 03:12 AM • 15 Apr 2023

माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे और उमेश पाल शूटआउट के आरोपी असद को यूपीएसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया. इसके साथ ही एसटीएफ ने…

UPTAK
follow google news

माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे और उमेश पाल शूटआउट के आरोपी असद को यूपीएसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया. इसके साथ ही एसटीएफ ने शूटर गुलाम को भी ढेर कर दिया. बेटे की मौत के बाद माफिया अतीक टूट गया है. इसी बीच अब अतीक के भाई अशरफ का असद की मौत को लेकर बयान सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक ने कबूला अपना गुनाह! माफिया ने पत्नी शाइस्ता की बताई ये भूमिका

क्या कहा अशरफ ने

बता दें कि माफिया अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए काल्विन अस्पताल ले जाया गया. इस दौरान अशरफ ने असद की मौत पर मीडिया से कहा, “अल्लाह की चीज थी. अल्लाह ने ले ली.” बता दें कि इस दौरान अतीक कुछ नहीं बोला. मगर उसके चेहरे पर बेटे की मौत का गम साफ दिख रहा था. मीडिया ने इस दौरान अतीक से बेटे की मौत पर सवाल पूछे मगर अतीक एकदम चुप रहा. उसके चेहरे पर बेटे की मौत का दुख साफ नजर आ रहा था. 

पीठ से निकल रहा था फ्रेश ब्लड! एनकाउंटर के बाद असद को देखने वाले डॉक्टर ने ये बताया

अतीक का पाकिस्तानी कनेक्शन भी आया सामने

बता दें कि अतीक अहमद और अशरफ से पुलिस उमेश पाल शूटआउट को लेकर पूछताछ कर रही है. मिली जानकारी के दौरान, पुलिस जांच के दौरान अतीक का पाकिस्तान और अंडरवर्ल्ड कनेक्शन भी सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, अतीक ड्रोन के जरिए हथियारों की खरीदारी भी करता था. अब पुलिस इस मामले की भी गंभीरता से जांच कर रही है.

आज असद और गुलाम किए जाएंगे सुपुर्द ए खाक

बता दें कि अतीक के बेटे असद के शव को अतीक के पुश्तैनी घर के आगे कसारी मसारी के कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया जाएगा. इसी के साथ गुलाम के शव को तेलियरगंज के म्हन्दौरी के कब्रिस्तान में दफन किया जाएगा. इस दौरान दोनों कब्रिस्तानों में भारी सुरक्षा बल मौजूद रहेगा.

Encounter के कुछ वक्त पहले ही योगी सरकार को खुले मंच से चैलेंज कर रहा था Asad?

मिली जानकारी के मुताबिक, असद के शव को पहले अतीक के घर ले जाया जाएगा और फिर कब्रिस्तान ले जाया जाएगा. बता दें कि जिस कब्रिस्तान में असद के शव को सुपुर्द ए खाक किया जाएगा उसी कब्रिस्तान में अतीक के पिता हाजी फिरोज अहमद और अतीक की मां की भी कब्र है. असद के शव को भी अतीक के मां-पिता की कब्र के पास ही सुपुर्द ए खाक किया जाएगा.

    follow whatsapp
    Main news