एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे को IPS अफसर बनाना चाहते थे पिता, ऐसे बनाई भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पहचान

यूपी तक

• 09:56 AM • 26 Mar 2023

25 साल की भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Bhojpuri Actress Akanksha Dubey) ने रविवार को कथित तौर पर सुसाइड कर लिया है. उत्तर प्रदेश के वाराणसी…

UPTAK
follow google news

25 साल की भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Bhojpuri Actress Akanksha Dubey) ने रविवार को कथित तौर पर सुसाइड कर लिया है. उत्तर प्रदेश के वाराणसी स्थित एक होटल में उनके सुसाइड करने की खबर सामने आई है. एक्ट्रेस के कथित तौर पर सुसाइड करने की खबर से हर कोई हैरान है. सभी लोगों के मन में यही सवाल उठ रहा है कि इतनी कम उम्र में अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के कथित सुसाइड करने की आखिर क्या वजह रही होगी.

यह भी पढ़ें...

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वाली आकांक्षा दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम थी. उन्होंने कसम पैदा करने वाले की-2 और वीरों के वीर जैसी फिल्मों में काम किया था. फिल्मों में काम करने के अलावा वह भोजपुरी वीडियो गाने में भी दिखती थीं. उनका आज यानी 26 मार्च को ही एक वीडियो गाना ‘आरा कभी हारा नहीं..’ भोजपुरी फिल्म स्टोर पवन सिंह के साथ रिलीज हुआ है.

पिता बनाना चाहते थे आकांक्षा बने IPS अफसर

21 अक्टूबर 1997 को जन्मीं आकांक्षा दुबे 3 साल की उम्र में अपने माता-पिता के साथ फिल्म नगरी मुंबई में चली गई थीं. बताया जाता है कि उन्हें बचपन से ही मॉडलिंग, डांसिंग और एक्टिंग का बहुत शौक था. माता-पिता अपने बेटी आकांक्षा को आईपीएस अधिकारी बनाना चाहते थे, लेकिन आकांक्षा का मन डांस और एक्टिंग में ही लगता था.

ये भी पढ़ें- आकांक्षा दुबे ने रात को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया डांस वीडियो, सुबह आई मनहूस खबर

टिकटॉक से हुईं फेमस

बचपन से ही मॉडलिंग, डांसिंग और एक्टिंग के शौक के कारण आकांक्षा सोशल प्लेटफॉर्म टिक-टॉक पर वीडियोज बनाने लगी. टिक-टॉक पर उनके कई वीडियो वायरल हो जाते थे और वह फेमस होने लगी. धीरे-धीरे उनके चर्चे सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म्स पर भी होने लगे और यहीं से उन्हें पहचान मिली. बाद में एक्ट्रेस को मॉडलिंग और एक्टिंग से ऑफर आए तो पिता ने बेटी को आईपीएस बनाने की जिद्द छोड़ दिया और बेटी को सपोर्ट करने लगे. टिक-टॉक पर हिट होने के बाद अकांक्षा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने और फिल्मों में काम किया. आकांक्षा खेसारी लाल यादव, पवन सिंह समेत कई भोजपुरी स्टार्स के साथ काम किया.

    follow whatsapp
    Main news