Video: अलीगढ़ में फिल्मी स्टाइल में कार से उतरे बीजेपी नेता ने मजदूर को मारी लात, देखिए

Video: अलीगढ़ में फिल्मी स्टाइल में कार से उतरे बीजेपी नेता ने मजदूर को मारी लात, देखिए
फोटो: यूपी तक

अलीगढ़ में एक और बीजेपी के नेता का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में देखिए...नेता जी का गुस्सा. नेता जी ने मजदूर को पहले धक्का मारा और फिर दे मारी लात.

अहम बिंदु

ये सीसीटीवी फुटेज है अलीगढ़ जहां मजदूरों को लात मारते ये हैं बीजेपी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष शल्यराज सिंह है. अभी एक ओर बीजेपी नोएडा कांड से हो रही बदनामी से बचने की कोशिश में है, तो वहीं दूसरी तरफ फिर ऐसी घटना ने बीजेपी को सवालों के घेरे में ला खड़ा किया.

इस सीसीटीवी में जैसा कि आप देख सकते हैं मजदूर अपना काम कर रहे थे. सरिए काटे जा रहे थे. जिन्हें घर के सामने गली में रखा गया था. आरोप है कि तभी एक गाड़ी रुकती है. कुर्ता पजामा पहने नेता जी गाड़ी से उतरकर पहले गाली गलौज करते हैं, फिर एक मजदूर को जोर से धक्का देकर लात दे मारते हैं. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बन रहे मकान के सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसे अब सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है.

इस मामले को लेकर यूपी कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- 'नोएडा के बाद पेश है अलीगढ़ के भाजपा नेता की गुंडई. अलीगढ़ में एक निजी हॉस्पिटल के बाहर मजदूरी कर रहे मजदूरों को BJP के पूर्व जिला उपाध्यक्ष शल्यराज सिंह ने मारपीट की. अब देखना ये है कि बुल्डोजर कब इस भाजपा नेता के घर की तरफ कूच करता है.'

सोशल मीडिया पर मामला बढ़ता देख अलीगढ़ पुलिस ने भी ट्वीट कर लिखा- 'वीडियो की जांचकर क्षेत्राधिकारी द्वितीय को आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया.' हैरानी की बात तो ये है हमारे संवाददाता ने इस मामले पर जब अलीगढ़ पुलिस से बात करने की कोशिश की तो वो इसपर कुछ भी बोलने से बचते नजर आए. बचें भी क्यों ना. एक तरफ BJP के पूर्व जिला उपाध्यक्ष शल्यराज सिंह थे, जिन्होंने टिकट की मांग भी की थी तो दूसरी ओर गरीब मजदूर. जब नोएडा श्रीकांत त्यागी मामले में खुद जबतक सांसद महेश शर्मा ने दखल नहीं दिया तब तक पुलिस हाथ पर हाथ डाले बैठी रही फिर ये तो एक गरीब की बात है.

Video: अलीगढ़ में फिल्मी स्टाइल में कार से उतरे बीजेपी नेता ने मजदूर को मारी लात, देखिए
बाराबंकी: कथित BJP नेता ने ट्रैफिक पुलिस के पैर पर कार चढ़ाकर दिखाई दबंगई, वीडियो वायरल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in