प्रतापगढ़: SP नेता की पत्नी का आरोप- 'दहेज न देने पर पति ने जिंदा जलाने का प्रयास किया'

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान प्रतापगढ़ में समाजवादी पार्टी (एसपी) प्रत्याशी रहे सौरभ सिंह पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगा है. सौरभ सिंह की पत्नी ने अपने पति, ससुर और सास पर दहेज उत्पीड़न, जिंदा जलाने और मारपीट करने का आरोप लगाया है. मामले में पत्नी की तहरीर पर सौरभ सिंह समेत 3 लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है.

सौरभ सिंह की पत्नी सुनैना सिंह सैंगर ने आरोप लगाया, "आए दिन सौरभ सिंह, उनके पिता संजय सिंह और उनकी मां दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहते हैं और उनके साथ मारपीट करते हैं. दहेज की मांग पूरी न होने पर जिंदा जलाने का प्रयास भी किया." उन्होंने कहा कि वह रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आ गई हैं और उनकी हत्या किसी भी दिन की जा सकती है.

इस मामले में लालगंज प्रभारी निरीक्षक ने बताया, "सौरभ सिंह की पत्नी ने आरोप लगाया कि उनके पति, सास और सुसर उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं. आग से जिंदा जलाने और मारपीट का आरोप लगाया. तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की गई है."

बता दें कि सुनैना को एसपी मुखिया अखिलेश यादव परिवार का करीबी बताया जाता है. बताया जाता है कि सुनैना ने ही अपने पति सौरभ सिंह को विधानसभा चुनाव के दौरान एसपी से टिकट दिलवाया था.

(पूरा मामला जानने के लिए ऊपर दिए गए वीडियो में देखा और सुना जा सकता है.)

संबंधित खबरें

No stories found.