वीडियो: जींस में तमंचा खोंस कर चलने वाली यूपी की 'तमंचा गर्ल' की असल कहानी यहां जानिए

यूपी की 'तमंचा गर्ल' का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बीते दिनों मैनपुरी में जेल चौराहे पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब कोल्ड ड्रिंक पीने गई लड़की की कमर में लगे तमंचे पर स्वाट टीम की नजर पड़ी. फिर क्या था, महिला पुलिस को बुलाया गया और चेंकिंग में सबकुछ साफ हो गया. लड़की की जींस से देसी तमंचा निकला और ये कोई लाइसेंसी तमंचा नहीं बल्की अवैध तमंचा है. इस मामले में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू हो गई है.

अहम बिंदु

वीडियो वायरल होने के बाद तमंचा गर्ल की पूरी कहानी जानने के लिए यूपी तक की टीम उसके घर यानी फिरोजाबाद के फुलवाड़ी गांव पहुंची. सवाल साफ यही थे कि आखिर तंमचा लेकर क्यों घूम रही थी लड़की, लेकिन हमारी मुलाकात हुई तमंचा गर्ल की दादी से. दादी ने बातचीत में तमंचे के कई राज़ खोले.

दादी ने जो बताया वो सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. दादी ने तमंचा गर्ल पर अपने माता-पिता की हत्या के आरोप भी लगा दिए. जब सवाल किया गया कि मौनपुरी में आखिरकार उसे किसने पकड़वा दिया, तो दादी ने उसके मामा का नाम लिया. वो बालीं कि तमंचा गर्ल ने मामा पर भी तमंचा तान दिया था, जिसके बाद डर के मारे मामा ने उसे पुलिस से पकड़वा दिया.

दरअसल मां-बाप की मौत के बाद से ही तमंचा गर्ल अपनी छोटी बहन के साथ मौनपुरी में अपने मामा के साथ रहती है. दादी के आरोप के बाद ये जानना जरूरी हो जाता है कि आखिरकार तमंचा गर्ल और उसके माता-पिता का पूरा किस्सा क्या है.

इस पूरे किस्से को आप ऊपर शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक कर देख और सुन सकते हैं.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in