बेटे ने जिस पिटबुल डॉग को पाला था, उसने ही मां को फाड़कर मार डाला, देखिए वीडियो रिपोर्ट

बेटे ने जिस पिटबुल डॉग को पाला था, उसने ही मां को फाड़कर मार डाला, देखिए वीडियो रिपोर्ट
फोटो कोलाज: यूपी तक

कहते हैं कि कुत्ते से ज्यादा वफादार और सच्चा साथी कोई नहीं होता, लेकिन लखनऊ के एक केस ने इस बात पर दोबारा से सोचने पर मजबूर कर दिया है. पिटबुल डॉग (pitbull dog) पालने वाले अमित ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि जिसे वो बच्चे की तरह पाल रहा है. जिसे वो कभी रूई के फाहे में डुबोकर दूध पिलाया करता था, वो ही कुत्ता उनकी मां की मौत का कारण बन जाएगा. मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ का है जहां एक रिटायर्ड टीचर सुशीला त्रिपाठी को उनके कुत्ते ने फाड़कर मार डाला.

जिस कुत्ते ने सुशीला त्रिपाठी को इस बेरहमी से मार डाला वो कोई आम नस्ल का कुत्ता नहीं है, बल्कि सबसे खतरनाक कुत्तों में से एक पिटबुल है. ब्राउनी नाम के इस कुत्ते को 3 साल पहले सुशीला त्रिपाठी का बेटा घर लाया था. बिल्कुल बच्चे की तरह पाला, लेकिन किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि यही कुत्ता सुशीला त्रिपाठी की मौत का कारण बनेगा.

पिटबुल नस्ल के कुत्ते का हमला इतना तेज था कि कुछ ही सेकेंड्स में उसने सुशीला त्रिपाठी का पूरा शरीर और पेट फाड़ डाला. आपको जान कर हैरानी होगी कि कुत्ते का हमला इतना खतरनाक था कि मृतक के शरीर पर कुल 12 गहरे जख्म मिले और तो और पिटबुल पूरे शरीर का मांस तक खा गया.

वहीं पूरी घटना पर पड़ोस के रहने वाले शख्स का कहना है कि न सिर्फ उस पिटबुल ने पूरे शरीर का मांस खा लिया, बल्कि बेदर्दी से पूरे एक घंट तक बुजुर्ग महिला का मांस नोचता रहा. मंजर इतना दर्दनाक था कि जब पड़ोस में रहने वाले लोगों ने महिला की आवाज सुनी तो वो काफी देर तक उसको पत्थर मारते रहे, लेकिन इसके बावजूद वो पिटबुल नहीं रुका और बॉडी को खींचकर अंदर तक ले गया.

पड़ोस में रहने वाली महिला तारिणी का कहना था कि वो इतना खतरनाक कुत्ता था कि वो कभी घर से बाहर नहीं निकलता था और जिस हिसाब से वो पत्थर मारने के बावजूद महिला को खा रहा था उससे ये साफ था कि वो पूरी तरह से आदमखोर हो गया था.

वहीं पूरे मामले पर नगर निगम के अधिकारी अरविंद राव के मुताबिक, नोटिस दिया जा रहा है और लाइसेंस भी देखा जा रहा है. अगर लाइसेंस नहीं है तो कार्रवाई होगी और अगर है तो लाइसेंस कैंसिल कर के कुत्ते को जब्त कर लिया जाएगा.

आपको बता दें कि पिटबुल काफी खतरनाक नस्ल का कुत्ता है. इतना कि कई देशों में ये नस्ल बैन भी है. फिलहाल पूरी घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. लोग डरे हुए हैं और एक बेटा अपनी मां हमेशा-हमेशा के लिए खो चुका है वो भी उस कुत्ते के चलते जिसे उसने एक बच्चे की तरह पाला-पोसा था.

बेटे ने जिस पिटबुल डॉग को पाला था, उसने ही मां को फाड़कर मार डाला, देखिए वीडियो रिपोर्ट
लखनऊ: बेटा अपने शौक के लिए जिस पिटबुल को लाया था, उसने मां को ही दर्दनाक मौत दे दी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in