'प्रसाद कैसा है?' सिब्बल के कांग्रेस छोड़ने पर BJP के जितिन प्रसाद ने कसा तंज

'प्रसाद कैसा है?' सिब्बल के कांग्रेस छोड़ने पर BJP के जितिन प्रसाद ने कसा तंज
फोटो कोलाज: यूपी तक

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल के सपा समर्थन से राज्यसभा में दावेदारी पर भाजपा नेता जितिन प्रसाद ने ट्वीट कर पूछा है- 'प्रसाद' कैसा है? अब जितिन प्रसाद के इस ट्विट की राजनैतिक गलियारों में जमकर चर्चा हो रही है.

अहम बिंदु

दरअसल जितिन प्रसाद ने कपिल सिब्बल के जून 2021 के ट्विट पर ये रिएक्शन दिया है. कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में शामिल जितिन प्रसाद वर्ष 2021 में पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हो गए थे. उस वक्त कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री कपिल सिब्बल ने तंज करते हुए ट्विट किया था- ''जितिन प्रसाद बीजेपी में शामिल. सवाल यह है कि क्या उन्हें भाजपा से प्रसाद मिलेगा या वे यूपी चुनाव के लिए सिर्फ एक 'पकड़' हैं? ऐसे सौदों में अगर 'विचारधारा' मायने नहीं रखती है तो बदलाव आसान है.''

इधर बुधवार को जब कपिल सिब्बल ने समाजवादी पार्टी के समर्थन से राज्यभा के लिए नामांकन दाखिल किया तो जितिन प्रसाद ने कहा- प्रसाद कैसा लगा मिस्टर सिब्बल.''जितिन प्रसाद के इस तंज की चर्चा खूब है.

गौरतलब है कि कपिल सिब्बल ने कांग्रेस छोड़ सपा के समर्थन से राज्यसभा जाने का फैसला किया है. सिब्बल ने बुधवार को लखनऊ में राज्यसभा के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया. एक तरफ कांग्रेस ने हाल ही में चिंतन शिविर करके भविष्य की दिशा में मजबूती से बढ़ने का फैसला किया था वहीं दूसरी तरफ सुनील जाखड़ और हार्दिक पटेल के बाद अब कपिल सिब्बल ने भी कांग्रेस को अलविदा कह दिया है.

(खबर की अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, ऊपर शेयर किए गए वीडियो को देखा जा सकता है.)

'प्रसाद कैसा है?' सिब्बल के कांग्रेस छोड़ने पर BJP के जितिन प्रसाद ने कसा तंज
कपिल सिब्बल ने बताया राज्यसभा के लिए अखिलेश संग कैसे बनी बात, क्यों छोड़ दी कांग्रेस

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in