यूपी में हुई हिंसा पर बोले नंदी, प्रयागराज के आरोपी को अखिलेश यादव से जोड़ यूं लिए मजे

यूपी में हुई हिंसा पर बोले नंदी, प्रयागराज के आरोपी को अखिलेश यादव से जोड़ यूं लिए मजे
तस्वीर: अमित श्रीवास्तव, यूपी तक.

योगी सरकार के औद्योगिक विकास, विभाग के मंत्री और झांसी मंडल के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने झांसी पहुंचकर यूपी में हुई हालिया हिंसा को लेकर तमाम बातें कहीं हैं. नंदी ने कहा है कि कानपुर और प्रयागराज के दंगों में जिनका भी हाथ है, उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. मंत्री नंदी ने प्रयागराज में हिंसा आरोपी मोहम्मद जावे का घर गिराए जाने पर अखिलेश यादव की तरफ से आई प्रतिक्रिया को लेकर भी उन्हें आड़े हाथों लिया है. इस दौरान नंदी अखिलेश यादव का मजा लेने से भी नहीं चूके.

नंदी ने कहा कि अखिलेश यादव बचकानी हरकत कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव ने अपनी सरकार का पूरा 5 साल मोबाइल और ट्विटर पर बिता दिया. नंदी ने कहा, 'आज फेसबुक, ट्विटर और वॉट्सऐप पर चला रहा है कि टोंटी और पंप एक साथ हैं. देखा आपने दोनों जन की फोटो? एक गरीब से गरीब आदमी भी किसी किराए के मकान में जाता है और प्लास्टिक की टोंटी लगाता है तो छोड़ते वक्त टोंटी खोलता नहीं. लेकिन इतने बड़े प्रदेश मुखिया रहे हैं और उनकी इतनी छोटी सोच की टोंटी खोलकर ले जा रहे हैं.'

नंदी ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव वोट के लालच में इस तरह के बयान दे रहे हैं और ट्वीट कर रहे हैं. नंदी के पूरे बयान को ऊपर शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक कर देखा जा सकता है.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in