अग्निपथ योजना को लेकर रवीना टंडन ने किया ट्वीट, तो RLD चीफ जयंत चौधरी ने लिए मजे, देखिए

अग्निपथ योजना को लेकर रवीना टंडन ने किया ट्वीट, तो RLD चीफ जयंत चौधरी ने लिए मजे, देखिए
तस्वीर: यूपी तक.

सेना भर्ती की नई स्कीम अग्निपथ को लेकर देशभर में बवाल मचा है. यूपी में भी इसे लेकर हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं. राष्ट्रीय लोकदल जैसे विपक्षी दलों ने भी अग्निपथ योजना का खुलकर विरोध किया है. इसी स्कीम को लेकर अब एक्ट्रेस रवीना टंडन और RLD प्रमुख जयंत चौधरी भी आमने-सामने आ गए हैं.. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी अग्निपथ योजना को लेकर एक ट्वीट किया जिसपर जयंत चौधरी ने मजे ले लिए हैं.

अहम बिंदु

दरअसल रवीना टंडन ने एक मीडिया हाउस के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. वीडियो में कुछ लोग दिख रहे हैं जिनकी उम्र 25 से ज्यादा दिख रही है. वे सभी बैठकर अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे हैं और योजना को वापस लेने का नारा लगाते दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने लिखा- प्रदर्शन करते हुए 23 साल के अभ्यर्थी.

अब रवीना के इसी ट्वीट को जयंत चौधरी ने री-ट्वीट कर दिया. इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए RLD चीफ ने लिखा कि आप मस्त रहो, क्यों टेन्शन लेती हो. अब इस ट्वीट और रीट्वीट की हर तरफ चर्चा हो रही है. आपको बता दें कि रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर कई मुद्दों पर अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए रखती रहती हैं.

तस्वीर: जयंत चौधरी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट.

इस बार अग्निपथ स्कीम को लेकर जो उन्होंने ट्वीट किया तो जयंत चौधरी को मजे लेने का मौका मिल गया. आरएलडी लगातार अग्निपथ योजना का विरोध कर रही है. पहले भी RLD चीफ जयंत चौधरी लगातार इस योजना के खिलाफ ट्वीट और विरोध करते आ रहे हैं. ऐसे ही 16 जून को किए गए ट्वीट में जयंत ने लिखा- माफी वीर आदर्श, जुमला वीर प्रचारक, भाषण वीर नेता, भारतीय सेना को अग्नि वीर मत बनाओ! वहीं RLD की तरफ से 28 जून से लेकर 16 जुलाई तक युवा पंचायत के आयोजन का ऐलान किया गया है.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in