अपना यूपी बड़ी खबर

‘मैं आत्मदाह कर लूंगी…’, मतगणना में धांधली का आरोप लगा काजल निषाद ने कर दी ये बड़ी मांग

सपा उम्मीदवार काजल निषाद
काजल निषाद फोटो: यूपी तक

गोरखपुर में शनिवार को मेयर सीट पर वोटों की गिनती जारी है. मतगणना के बीच भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री और सपा उम्मीदवार काजल निषाद ने जमकर बवाल काटा है. साथ ही उन्होंने मतगणना में धांधली का भी आरोप लगाया है.

मतगणना स्थल पर काजल निषाद का पुलिस-प्रशासन से तीखी नोंकझोक हो गई. आरोप है कि काजल निषाद के पति को पुलिस ने मतगणना स्थल के बाहर धकेल दिया है. ऐसे में काजल निषाद पुलिस-प्रशासन पर फायर हो गईं.

उन्होंने कहा कि मैं यहीं (मतगणना स्थल) आत्मदाह कर लूंगी.

काजल निषाद ने कहा,

“मैंने मेहनत की है, दिन-रात एक किया है. मेरी ही हसबैंड को बाहर खींचकर ले जाएंगे पुलिस-प्रशासन और मुझे एक्सप्लेन भी नहीं कर रहे हैं, मुझे बता भी नहीं रहे हैं.”

उन्होंने कहा कि जब वोट ही 3 लाख के करीब पड़ा था तो 4 से 5 लाख तक वोटिंग की गिनती कैसे पहुंची?

काजल निषाद ने दोबारा चुनाव कराने की मांग की है. उन्होंने कहा, “अगर दोबारा चुनाव नहीं होता है तो पूरा निषाद समाज धरने पर बैठेगा. उन्होंने कहा कि अगर मुझे सही से जवाब नहीं मिलता है तो मैं खुद को खत्म कर दूंगी.”

काजल ने कहा कि उन्हें निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव वाला चुनाव चाहिए था. सुबह से मैं होथ जोड़कर करके कह रही हूं कि निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव वाला चुनाव करिएगा.

उन्होंने पूछा कि मैं कैसे मान लूं कि सुबह से जो बढ़त हो रही थी उसमें इनकी धांधली नहीं थी?

अखिलेश ने जांच की मांग की

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि गोरखपुर में डाले गये वोटों से ज्यादा वोट गिने जाने की धांधली की खबर पर चुनाव आयोग तत्काल संज्ञान लेकर मतगणना की सत्यता को जांचे और गलत पाये जाने पर रिकाउंटिंग करवाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + eighteen =

रविंद्र जडेजा की पत्नी के साथ दिखीं दीपक चाहर की बहन, तस्वीरें हो रही वायरल कितने पढ़े लिखे हैं बृजभूषण शरण सिंह? UP पुलिस में नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी! इस पद पर होंगी बंपर भर्तियां UP बोर्ड के 10वीं-12वीं के छात्रों के लिए बड़ी खबर! मार्कशीट में अगर गलती है तो करें ये काम स्वरा भास्कर की प्रेगनेंसी और डिलिवरी को लेकर वायरल हो रहीं झूठी खबरें, सच यहां जानिए पीलीभीत टाइगर रिजर्व में बाघ ने गायों के झुंड पर किया हमला, जानें फिर क्या हुआ? अगर आप बना रहे हैं दुधवा टाइगर रिजर्व जानें का प्लान तो जान लें इसकी एंट्री फीस आने वाले दो दिनों में पूर्वी और पश्चिमी यूपी में कैसा रहेगा मौसम? IMD ने दिया ये अपडेट क्या है ईको टूरिज्म, क्यों हो रहा इतना पॉपुलर? यूपी से ताल्लुक रखते हैं बॉलीवुड के ये 5 बड़े सुपरस्टार लखनऊ में बनाई Eco Wall, जानें कैसे घर को ठंडा रखती है ये दीवार UP Tourism: 100 शोधार्थियों को ऐसे मिलेगी मुख्यमंत्री टूरिज्म फेलोशिप वाराणसी: गंगा घाट पर बनी ‘मिनी काशी’ अब क्यों हटाया जा रहा है? कितने पढ़े लिखे हैं ओम प्रकाश राजभर? तूफान से भी तेज चलने वाली रैपिड रेल को लेकर आया बड़ा अपडेट यूपी की इन 5 जगहों पर आपको मिलेगी ‘मन की शांति’ सालों बाद भी कैसे बरकरार है ताजमहल की चमक? ऐसे होती है सफाई कमाई के मामले में बॉलीवुड हिरोइनों से कम नहीं अक्षरा सिंह चार्ज करती हैं इतनी फीस लखनऊ हवाई अड्डे पर शुरू हुई ‘फास्टैग-आधारित’ पार्किंग भुगतान प्रणाली, जानें कैसे उठाएं लाभ यूपी के इन 20 जिलों में IMD ने जारी किया आंधी बारिश का अलर्ट