एनकाउंटर में मारे गए अतीक के बेटे असद के निकाह की थी तैयारी, जानें किस लड़की से होनी थी शादी

समर्थ श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Asad Encounter News: UPSTF ने गुरुवार को झांसी में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और उसके एक साथी गुलाम को मुठभेड़ में मार गिराया था. दरअसल, प्रयागराज में उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित असद और गुलाम पांच-पांच लाख रुपये के इनामी बदमाश थे. इस बीच अतीक के बेटे असद को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस की जांच में पता चला है कि असद का निकाह इसी साल मेरठ में उसकी बुआ यानी अतीक की बहन की बेटी से होना था. मगर उमेश पाल हत्‍याकांड की वजह से मामला गड़बड़ा गया.खबर में आगे जानिए पुलिस को जांच में और क्या-क्या पता चला?

असद की होती इस साल शादी, मगर उससे पहले हो गया एनकाउंटर

असद के एनकाउंटर के बाद पुलिस को जांच में पता चला है कि मेरठ में रहने वाली अतीक की बहन की बेटी से उसके बेटे की शादी होनी थी. शादी की तैयारियां चल रही थीं, लेकिन उमेश पाल हत्‍याकांड की वजह से मामला गड़बड़ा गया. असद को पनाह देने में पुलिस अतीक के बहनोई अखलाक को अरेस्ट कर चुकी है. उसके ऊपर भी उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शामिल होने का आरोप है. अख़लाख को नौकरी से बर्खास्त करने की भी तैयारी चल रही है. अतीक की बहन की शादी मेरठ में हुई है. नौचंदी थाना क्षेत्र के भवानी नगर में उसका घर है. अतीक के बहनोई अखलाक अहमद मेरठ के भावनपुर सरकारी अस्पताल में अखलाक डॉक्टर है.

ये भी पढ़ें- कौन हैं UP STF के वे 2 अफसर, जिन्होंने अतीक के बेटे असद का एनकाउंटर करने वाली टीम को किया लीड

अतीक के बेटे असद के पास से क्या-क्या बरामद हुआ?

खबर के मुताबिक, असद और गुलाम के पास से एक ब्रिटिश बुल डॉग रिवॉल्वर और एक वॉल्थर पिस्टल मिली है. साथ ही दोनों एक मोटरसाइकल पर सवार थे, उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने बताई ये बात

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, झांसी में गुरुवार को एसटीएफ की एक टीम ने जब मोटरसाइकिल से भागने की कोशिश कर रहे असद और गुलाम को रोका, तो दोनों ने एसटीएफ टीम पर गोलियां चलाईं. उन्होंने बताया कि एसटीएफ (STF) की जवाबी कार्रवाई में असद और गुलाम मारे गए.

ये भी पढ़ें- अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर से पहले की कहानी, कहां-कहां छिपा, कैसे धराया, सब जानिए

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT