UP Tak की खबर का असर! सहारनपुर में टॉयलेट में बना खाना परोसने के मामले में नप गए अफसर

UP Tak की खबर का असर! सहारनपुर में टॉयलेट में बना खाना परोसने के मामले में नप गए अफसर
फोटो: अनिल भारद्वाज

Saharanpur News: सहारनपुर में आयोजित बालिका कबड्डी प्रतियोगिता में खिलाडियों को खराब भोजन परोसने और टॉयलेट का उपयोग किचन के रूप में करने के मामले को uptak.in ने प्रमुखता से उठाया था. वहीं, अब यूपी तक की खबर का असर देखने को मिला है. बता दें कि uptak.in की खबर के बाद अब इस मामले में खेल निदेशालय द्वारा सहारनपुर के क्रीड़ा अधिकारी अनिमेष सक्सेना को सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं, सहारनपुर के डीएम अखिलेश सिंह ने एडीएम (वित्त एवं राजस्व) को जांच कर रिर्पोट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं.

सहारनपुर डीएम ने कहा,

"देखिए अभी जनपद सहारनपुर में स्टेट लेवल की कबड्डी प्रतियोगिता थी. इसमें कुछ गड़बड़ी संबंधी शिकायत प्राप्त हुई थी. इस क्रम में खेल डायरेक्टर ने जिला क्रीड़ा अफसर अनिमेष सक्सेना को सस्पेंड किया है और सस्पेंड करके उनके अपने मुख्यालय से सम्बद्ध किया है."

अखिलेश सिंह

डीएम ने कहा, "इसी संबंध में जो भी अव्यवस्था पाई गई थी इसमें मैंने भी ADMFR को जांच सौंपी है और वो जो भी बिंदु हैं उन सभी पर दो-तीन दिन के भीतर रिपोर्ट देंगे. गहराई से जांच कराने के बाद चाहे वह क्रीड़ा अफसर हों, चाहे उनका अधीनस्थ सटाफ, सभी के खिलाफ कार्रवाई होगी."

गौरतलब है कि बता दें कि सहारनपुर के डॉ. भीमराव स्पोर्ट्स स्टेडियम में सब जूनियर (बालिका) कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. तीन दिन तक चली इस प्रतियोगिता में 17 टीमों ने भाग लिया. मगर इस बीच आरोप लगा कि स्टेडियम के शौचालय परिसर में बना हुआ खाना खिलाड़ियों को परोसा गया, जिसका वीडियो भी सामने आया. वहीं, यह भी आरोप था कि खाने में चावल की क्वॉलिटी अच्छी नहीं थी और वे अधपके थे.

UP Tak की खबर का असर! सहारनपुर में टॉयलेट में बना खाना परोसने के मामले में नप गए अफसर
शर्मनाक! सहारनपुर में महिला कबड्डी खिलाड़ियों को परोसा गया टॉयलेट में बना खाना, Video वायरल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in