यूपी में BJP के चुनावी अभियान का हुआ आगाज, नड्डा ने बताया- हर बूथ को कैसे करेंगे मजबूत

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 11 सितंबर को ‘विजय बूथ अभियान’ की शुरुआत की. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रयागराज से, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल पार्टी के राज्य मुख्यालय लखनऊ से वर्चुअल माध्यम से जुड़े.

‘यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ जी सर्वाधिक लोकप्रिय नेता’

जेपी नड्डा ने कहा, “मुझे पूर्ण विश्वास है कि उत्तर प्रदेश की जनता का भरपूर आशीर्वाद योगी आदित्यनाथ जी की सरकार को मिलेगा. जनता के आशीर्वाद से उत्तर प्रदेश में पुनः प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनना तय है. उत्तर प्रदेश में पिछली कांग्रेस, बसपा और सपा सरकार ने जितना काम नहीं किया, उससे अधिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार ने साढ़े चार साल में कर दिखाया है.”

उन्होंने आगे कहा कि यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं. यूपी में उनके मुकाबले में दूर-दूर तक कोई नहीं है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मोदी जी के नेतृत्व में 2017 में भाजपा ने 325 सीटें जीतकर इतिहास रचा था. 2014 और 2019 में लोकसभा चुनाव में भी उत्तर प्रदेश की जनता ने विकास की राजनीति को अपना समर्थन दिया था.

जेपी नड्डा, बीजेपी अध्यक्ष

जेपी नड्डा विपक्ष पर जमकर बरसे

पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. कहा, “कांग्रेस, बसपा और सपा की सरकारों ने अपने परिवारों और अपने लोगों को ही फायदा पहुंचाते हुए अराजकता और भ्रष्ट्राचार फैलाया, लेकिन मोदी जी और योगी जी के नेतृत्व में आज 44 योजनाओं में यूपी नंबर वन है.”

ADVERTISEMENT

उन्होंने आगे कहा, “पिछली सरकारों में भगवान श्री राम का नाम लेना दूभर हो गया था, भक्तों पर गोलियां चलाई जाती थीं. कांग्रेस ने तो श्री राम के अस्तित्व को ही नकार दिया था, लेकिन यूपी में भाजपा सरकार ने धर्म-संस्कृति को नया आयाम दिया.”

यूपी विधानसभा चुनाव की बताई रणनीति

यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जेपी नड्डा ने बताया कि प्रदेश में बीजेपी के 2,700 शक्ति केंद्रों पर लाखों कार्यकर्ता मजबूती के साथ खड़े हैं. ये कार्यकर्ता बीजेपी द्वारा किए गए विकास कार्यों को हर घर तक पहुंचा कर हर बूथ को मजबूत बनाएंगे.

उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सबका साथ, सबका विकास के मंत्र के साथ हमने चुनाव जीते हैं. अगले चुनाव भी हम अपने कार्यों और कार्यकर्ताओं के सामर्थ्य के बल पर जीतेंगे. हमें बूथ से लेकर यूथ तक पहुंचना है.

ADVERTISEMENT

follow whatsapp

ADVERTISEMENT