यूपी BJP चीफ भूपेंद्र चौधरी बोले- 'पार्टी में पसमांदा से लेकर हर मुसलमान को जोड़ा गया है'

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: इंडिया टुडे

UP Political News: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने यूपी तक से कई मुद्दों पर खास बातचीत की है. भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि बीजेपी सबका साथ सबका विकास के एजेंडे पर चल रही है जिसमें पसमांदा मुसलमान से लेकर हर मुसलमान को जोड़ा गया है. उन्होंने कहा कि 'पीएम मोदी का संकल्प है कि सब को साथ लिया जाए, हम सब जनता के बीच में हैं और अपने काम के दम पर बात कर रहे हैं.'

यूपी भाजपा चीफ ने कहा,

"बीजेपी की नीति समाज के कमजोर वर्गों को मुख्यधारा में लाने की है. बीजेपी की जनहित योजना में किसी की जाति धर्म को नहीं देखा जाता, बल्कि सबके विकास के बारे में सोचा जाता है. ऐसे में जो विषय राष्ट्रीय कार्यसमिति में आए हैं, उसे प्रदेश कार्यसमिति, जिला और मंडल स्तर तक ले जाया जाएगा. राष्ट्रीय अध्यक्ष बनारस पहुंच रहे हैं उसके बाद गाजीपुर में रहेंगे अपनी बात कार्यकर्ता के सामने रखेंगे."

भूपेंद्र चौधरी

उन्होंने कहा, "केंद्रीय नेतृत्व प्रभारी के तौर पर किसे चुना जाए यह तो राष्ट्रीय नेतृत्व को तय करना है, प्रदेश स्तर पर आंशिक पुनर्गठन हम करेंगे जो एक नियमित प्रक्रिया है. पूरी तैयारी के साथ संगठन जनता के बीच में है. हमने अपने संकल्प पत्र में जो बातें कहीं हैं, उसे पूरा कर रहे हैं. प्रदेश और देश की जनता का विश्वास पीएम मोदी के प्रति बढ़ा है."

भूपेंद्र चौधरी ने आगे कहा,

  • "संचार क्रांति के युग में तकनीकी माध्यम से बीजेपी काम कर रही है. 74000 बूथ पर हमारे लोग हैं. जिले की टीम है. उन सभी को जोड़ने के लिए तकनीक का इस्तेमाल हो रहा है."

  • "पन्ना प्रमुख और बूथ प्रमुख के नाते जो काम हो रहा है, उसे डिजिटल माध्यम से जोड़ा जाएगा, चाहे वह ऐप हो या कोई और तकनीकी माध्यम."

  • "लोकसभा चुनाव में यूपी की 80 सीटों पर फोकस करते हुए हम पूरी तैयारी के साथ अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर के जनता के सामने जाएंगे और उसके आधार पर ही फैसला होगा."

सांकेतिक तस्वीर.
हरदोई: 2 बच्चों का पिता BJP नेता हुआ SP नेता की बेटी के साथ फरार? दोनों ने छोड़ा घर, जानें

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in