जब मुख्तार अंसारी के घर नमाज पढ़ने लगे ओवैसी, अंदर की तस्वीर और वीडियो सामने आए

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Mukhtar Ansari News: गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के निधन के बाद उनके परिजनों से सियासी लोगों के मिलने का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में बीते दिनों आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने पूर्व बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के गाजीपुर स्थित घर जाकर उनके परिजन से मुलाकात की. वहीं, इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें असदुद्दीन ओवैसी, मुख्तार अंसारी के घर में नमाज पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. 

AIMIM नेता मोहम्मद नसीरुद्दीन ने X (पूर्व में ट्विटर) पर पार्टी चीफ का वीडियो शेयर करते हुए कहा, "मरहूम मुख्तार अंसारी साहब के घर पर बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी साहब नमाज अदा करते हुए."

 

 

मुख्तार के परिजनों से मिलने के बाद ओवैसी ने कही ये ये बात

मालूम हो कि ओवैसी ने 'X' पर किए गए एक पोस्ट में कहा था, 'आज मरहूम मुख्तार अंसारी के घर, गाजीपुर जाकर उनके खानदान को पुरसा दिया, इस मुश्किल वक्त में हम उनके खानदान, समर्थक और चाहने वालों के साथ खड़े हैं.'  उन्होंने इसी संदेश में एक शेर लिखा, 'इंशा अल्लाह इन अंधेरों का जिगर चीरकर नूर आएगा, तुम हो 'फिरौन' तो 'मूसा' भी जरूर आएगा.'

मुख्तार की मौत पर ओवैसी ने लगाया ये आरोप

आपको बता दें कि मुख़्तार अंसारी की मौत पर ओवैसी ने उत्तर प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा, "मुख्तार अंसारी साहब की मौत न्यायिक हिरासत में हुई है, इसके लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है."

 

 

दिल का दौरा पड़ने से हुई थी मुख्तार की मौत

मऊ से पांच बार विधायक रहे बाहुबली राजनेता मुख्तार अंसारी का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. अंसारी के शव को शनिवार को गाजीपुर के काली बाग कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. मगर दूसरी तरफ, मुख्तार के परिवार ने उन्हें जेल में जहर दिए जाने का आरोप लगाया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT