ओवैसी के बाद सपा के धर्मेंद्र यादव भी जा रहे मुख्तार के ‘फाटक’, अंसारी परिवार से करेंगे ये बात

यूपी तक

ADVERTISEMENT

मुख्तार अंसारी और सपा नेता धर्मेंद्र यादव
Mukhtar Ansari
social share
google news

 

Mukhtar Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उसके घर यानी गाजीपुर के मोहम्मदाबाद में स्थित फाटक पर नेताओं का आना शुरू हो गया है.  सबसे पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने मुख्तार के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने मुख्तार के भाई और गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी से बात की. इसके बाद AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी अचानक मुख्तार के घर पहुंच गए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसी बीच अब समाजवादी पार्टी का एक बड़ा चेहरा भी अंसारी परिवार से मिलने के बाद मुख्तार के घर जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, सपा नेता धर्मेंद्र यादव अंसारी परिवार से मिलने मुख्तार अंसारी के घर जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि आज यानी सोमवार के दिन धर्मेंद्र यादव मुख्तार अंसारी के परिवार से मिल सकते हैं और अपनी संवेदनाएं दे सकते हैं. 

बता दें कि समाजवादी पार्टी के साथ अंसारी परिवार और खुद मुख्तार का पुराना संंबंध रहा है. मुख्तार खुद एक समय सपा का हिस्सा रह चुके हैं तो वही अंसारी परिवार के सदस्य इस समय सपा से विधायक भी हैं. खुद अफजाल अंसारी को सपा ने इस बार गाजीपुर से लोकसभा चुनाव में उतारा है.

ADVERTISEMENT

मुख्तार की मौत के बाद सपा ने दिया था ये रिएक्शन

बता दें कि मुख्तार अंसारी की मौत के बाद सपा का भी रिएक्शन सामने आया था. सपा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके लिखा था, ‘पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का इंतकाल, दुःखद.  ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें.  शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने का संबल प्राप्त हो.  विनम्र श्रद्धांजलि.’

ओवैसी भी पहुंच गए देर रात मुख्तार के फाटक

असदुद्दीन ओवैसी ने सोशल मीडिया X पर खुद गाजीपुर जाकर अंसारी परिवार से मिलने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा,  ‘मरहूम मुख्तार अंसारी के घर गाजीपुर जाकर उनके खानदान को पुरसा दिया. इस मुश्किल वक्त में हम उनके खानदान, समर्थक और चाहने वालों के साथ खड़े हैं.’

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT