भगवान श्रीराम और पीएम मोदी को लेकर ये क्या बोल गए पटना में लालू यादव, खूब हो गए वायरल

आयुष अग्रवाल

ADVERTISEMENT

लालू यादव
Lalu Yadav
social share
google news

Lalu Yadav ON Modi and Ram: I.N.D.I.A. गठबंधन की जन विश्वास महारैली का आयोजन आज यानी रविवार के दिन पटना में किया गया. इस रैली में लालू यादव, तेजस्वी यादव, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी शामिल हुए. विपक्षी गठबंधन के मंच से सियासी नेताओं ने अपने-अपने अंदाज में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला. इस दौरान लालू यादव भी मंच पर जनता को संबोधित करने आए. लालू यादव ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर सियासी वार किए. मगर इस दौरान लालू यादव ने भगवान श्रीराम को लेकर भी कुछ ऐसा कहा, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. 

लालू यादव ने विपक्षी गठबंधन के मंच से भगवान श्रीराम का जिक्र किया. जैसे ही लालू यादव ने श्रीराम का जिक्र किया, जनता में उत्साह बढ़ गया. सभी की नजर लालू यादव पर आ गई कि आखिर वह क्या कहने जा रहे हैं? इसके बाद लालू यादव ने जो कहा, वह अब सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है और इसकी खूब चर्चाएं भी की जा रही हैं. 

अब जानते हैं कि आखिर लालू यादव ने श्रीराम को लेकर क्या कहा?

मंच से जनता को संबोधित करते हुए लालू यादव ने पहले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर तंज कसा. उन्होंने कहा, भाजपा सरकार राम-रहीम के बंदों में नफरत फैला रही है. कहते हैं कि भगवान जी की इन लोगों ने प्राण प्रतिष्ठा की. क्या भगवान जी बिना प्राण प्रतिष्ठा के इतने दिनों से थे?

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसके बाद लालू यादव ने भगवान श्रीराम का जिक्र किया. उन्होंने कहा,’ जनकपुर में भगवान श्रीराम चंद्र की शादी हुई थी. यह बिहार की धरती है.’ 

नरेंद्र मोदी की संतान क्यों नहीं हुई?

लालू यादव ने इस दौरान पीएम मोदी पर तीखे हमले किए. उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी परिवारवाद पर खूब हमला करते हैं. आप बताओं की आपके संतान क्यों नहीं हुई? ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलते हैं कि परिवारवाद है. ये लोग परिवार के लिए लड़ रहे हैं. आपके पास परिवार नहीं है. 

ADVERTISEMENT

"हर हिंदू अपनी माँ के शोक में केश-दाढ़ी बनवाता है... क्यों नहीं छिलवाया बताओ..."

पीएम मोदी के हिंदुत्व पर लालू यादव ने उठा दिए सवाल?
#LaluYadav #Bihar #LokSabhaElections2024 #RJDRally | @laluprasadrjd pic.twitter.com/SQIHeLnNhn

— Bihar Tak (@BiharTakChannel) March 3, 2024 ">

ADVERTISEMENT

मोदी हिंदू नहीं हैं- लालू यादव

जनता को संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा, नरेंद्र मोदी हिंदू नहीं हैं. हर हिंदू अपनी मां के निधन पर केश और दाढ़ी बनवाता है. आखिर क्यों नरेंद्र मोदी ने अपनी मां के निधन पर ऐसा नहीं किया. लालू यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी हिंदू भी नहीं हैं.

बता दें कि पटना में हुई महारैली के मंच से राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने भी भाजपा सरकार पर खूब हमला बोला. अखिलेश यादव ने इस दौरान '120 हराओं-भाजपा हटाओं' का नारा भी दिया. अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी और बिहार की कुल लोकसभा सीटें 120 हैं. यूपी और बिहार से भाजपा को हटाना है और देश को बचाना है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT