सपा MLA राकेश सिंह ने जिस BJP नेता को पीटा, गौरीगंज चुनाव में उनकी पत्नी ने चुका लिया ‘बदला’

ADVERTISEMENT

सपा MLA राकेश सिंह ने जिस BJP नेता को पीटा, गौरीगंज चुनाव में उनकी पत्नी ने चुका लिया 'बदला'
सपा MLA राकेश सिंह ने जिस BJP नेता को पीटा, गौरीगंज चुनाव में उनकी पत्नी ने चुका लिया 'बदला'
social share
google news

UP Nikay Chunav Results: उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में वोटों की गिनती जारी है. यूपी 760 नगर निकायों में 4 मई और 11 मई को दो चरणों में वोटिंग हुई थी. यूपी निकाय चुनाव में भाजपा क्लीन स्वीप करती नजर आ रही है. वहीं कांग्रेस के गढ़ अमेठी में भी कमल खिला है. अमेठी के गौरीगंज के सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह का दांव उलटा पड़ गया. शनिवार को आए मतगणना परिणामों ने इसकी पुष्टि की.घोषित परिणाम के अनुसार भाजपा प्रत्याशी रश्मि सिंह ने सपा प्रत्याशी तारा को 2119 मतों के बड़े अंतर से हराया. दो दिन पहले ही गौरीगंज से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने थाने में बीजेपी नेता दीपक सिंह की पिटाई की थी, जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था.

भाजपा ने हासिल की जीत

बता दें कि गौरीगंज नगर पालिका सीट से सपा की प्रत्याशी तारा देवी हार गईं है. बीते 10 मई 2023 को गौरीगंज कोतवाली में विधायक राकेश प्रताप सिंह द्वारा भाजपा नेता की पिटाई की गई थी. जिसके बाद लगातार दोनों तरफ आरोप प्रत्यारोप लगाए गए. वहीं शनिवार को परिणाम घोषित हुए तो यह साबित हो गया कि घटना के बाद दीपक को लोगों का अधिक समर्थन मिला और वे अपनी पत्नी को जिताने में कामयाब रहे.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कुल 17 नगर निगम के साथ ही 199 नगर पालिका और 544 नगर पंचायतों के चुनाव की काउंटिंग हो रही है. यूपी निकाय चुनाव के फिलहाल जो शुरुआती रुझान सामने आ रहे हैं, उनमें भारतीय जनता पार्टी अभी तक सपा और बहुजन समाज पार्टी से काफी आगे चल रही है. यूपी की 17 नगर निगम में से 16 पर बीजेपी तो एक पर बसपा आगे है. नगर पंचायत की बात करें तो बीजेपी- 138, सपा- 73, बसपा- 35, कांग्रेस- 3 सीट पर आगे चल रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT