'जय शाह को तो बैट पकड़ना भी नहीं आता...', अमेठी पहुंचे राहुल गांधी ने दिया बड़ा बयान

यूपी तक

ADVERTISEMENT

राहुल गांधी ने केंद्र पर जमकर हमला बोला
राहुल गांधी ने केंद्र पर जमकर हमला बोला
social share
google news

Uttar Pradesh News : आगामी लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने बाकी हैं ऐसे में चुनाव नजदीक आने के साथ ही उत्तर प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां काफी बढ़ गई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के यूपी में प्रवेश के बाद से ही प्रदेश का सियासी पारा बढ़ा हुआ है. वहीं  सोमवार को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा अमेठी पहुंची. अमेठी में खुली लाल रंग की जीप में राहुल गांधी ने रोड शो किया और जनसभा को संबोधित किया. वहीं अपने संबोधन में राहुल गांधी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह पर तंज कसा है.

राहुल गांधी ने जय शाह पर कसा तंज

राहुल गांधी ने अमेठी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, 'आज देश के युवा मोबाइल फोन पर सात-आठ घंटें वीडियो देखते रहते हैं, एक दूसरे को वीडियो भेजते रहते हैं. लेकिन अडानी-अंबानी के बेटे मोबाइल में वीडियो नहीं देखते, वो अपने पैसे गिनते हैं. उसी तरह अमित शाह का बेटे, जिसे बैट पकड़ना नहीं आता. आज हिंदुस्तान के क्रिकेट को चला रहा है. ये इस देश की सच्चाई है.'

यूपी में राहुल की यात्रा का चौथा दिन

बता दें कि सोमवार को अमेठी से पहले भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत राहुल गांधी प्रतापगढ़ पहुंचे. उन्होंने ईडी और अन्य एजेंसियों को सरकार की कठपुतली बताया.  राहुल गांधी ने पिछड़ो, दलितों, आदिवासियों और गरीब सवर्णों के हक के साथ नाइंसाफी का आरोप लगाया. बता दें कि मणिपुर से शुरू हुई राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का सोमवार को 37वां दिन है. जबकि यूपी में यात्रा का चौथा दिन है. सोमवार को राहुल ने प्रतापगढ़ से यात्रा शुरू की.  इसके बाद अपने पुराने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे. इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी उनके साथ रहे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT