घोसी उपचुनाव: OP राजभर चाहते हैं कि जीत जाए अखिलेश का कैंडिडेट? सुधाकर सिंह का बड़ा दावा

दुर्गाकिंकर सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Ghosi Byelection: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है. इस उपचुनाव के लिए पूर्व सीएम अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी (सपा) ने सुधाकर सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं, सपा के बागी नेता और निवर्तमान विधायक दारा सिंह चौहान को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है. इस बीच यूपी तक ने सपा उम्मीदवार से खास बातचीत की है. इस दौरान सुधाकर सिंह ने भाजपा उम्मीदवार दारा सिंह चौहान पर तीखा हमला बोला. साथ ही परोक्ष रूप से यह भी कहा कि भाजपा के साथी सुभापसा चीफ ओम प्रकाश राजभर भी यह चाहते हैं कि उपचुनाव में सुधाकर सिंह की जीत हो. खबर में आगे जानिए सुधाकर सिंह ने क्या कहा.

सुधाकर सिंह ने कहा, “इस चुनाव में उनके (राजभर)सारे मतदाता हमारे पक्ष में हैं.” ‘क्या आप मान रहे हैं राजभर फेक्टर काम नहीं करेगा इस बार?’ इस पर सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह ने कहा, “ओपी राजभर बड़े नेता हो गए हैं, उनके बारे में कुछ नहीं कह सकता. लेकिन वो भी चाहेंगे कि कोई पोलिटिकल आदमी ही चुनाव जीते. नेता चाहता है कि नेता ही चुनाव जीते, कोई नॉन पोलिटिकल न जीते. ये जो नेता हैं वो तो यह चाहेंगे कि हम चुनाव जीतें.”

‘यह उपचुनाव सपा के लिए जीतना जरूरी’

सुधाकर सिंह ने कहा, “यह उपचुनाव 2024 के चुनाव का भी फैसला करेगा. यह चुनाव समाजवादी पार्टी के लिए जीतना बहुत ही जरूरी है.”

सुधाकर सिंह ने चौहान को लिया निशाने पर

दारा सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए सुधाकर सिंह ने कहा, “मैंने 42 साल में कभी दल नहीं बदला है. 1975 में हमने राजनीति की शुरुआत टिकट पाने के लिए नहीं की थी. जो व्यक्ति रोज सुबह-शाम दल बदल दे, उनसे सुबह शाम पूछना पड़ता है कि आप किस दल में हैं. यह लोग एक पार्टी से दूसरे पार्टी में केवल पद के लिए घूम रहे हैं. बिना मंत्री पद के वह जिंदा नहीं रह सकते हैं. इसलिए सपा छोड़कर भाजपा में गए हैं.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(नीचे शेयर किए गए वीडियो में देखिए सुधाकर सिंह ने क्या-क्या कहा?)

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT