अमेठी: कच्ची दीवार में दबकर 3 बच्चों की हुई थी मौत, पीड़ित परिवार के घर पहुंचीं प्रियंका

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी रविवार को अपने यूपी दौरे के बीच अचानक अमेठी पहुंच गईं. प्रियंका गांधी अमेठी के टोडरपुर जमुरवा गांव में उस परिवार से मिलीं, जिनके 3 बच्चों की मौत कच्ची दीवार के नीचे दबकर हो गई थी. पिछले दिनों हुई इस इस दुर्घटना में परिवार के दो और बच्चे घायल हुए थे. प्रियंका गांधी ने घायल बच्चों का हाल-चाल जाना और पीड़ित परिजनों से मिलकर शोक संवेदना की व्यक्त. उनकी तरफ से परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा भी दिया गया.

यूपी तक ने प्रियंका गांधी से मुलाकात के बात पीड़ित परिजनों से बात की. बच्चों की मां सरिता देवी ने बताया कि प्रियंका ने उनसे हर संभव मदद देने का वादा किया और इलाज कराने को कहा है. उन्होंने कहा कि कभी नहीं सोचा था कि प्रियंका गांधी उनके छोटे से घर में आएंगी. बच्चों के पिता श्याम लाल ने बताया कि यूपी सरकार की तरफ से भी उन्हे मदद मिली है और उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि प्रियंका गांधी भी आएंगी.

प्रियंका गांधी ने बीजेपी के तंज का भी दिया जवाब: यूपी तक ने प्रियंका गांधी से भी एक्सक्लूसिव बातचीत की. प्रियंका गांधी वाड्रा ने बताया कि कांग्रेस की तैयारियां जारी हैं, लगातार कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग हो रही हैं. बीजेपी के इस तंज पर कि कांग्रेस का यूपी में कोई अस्तित्व नहीं है, प्रियंका गांधी ने कहा कि यह तो वक्त बताएगा कि किसका अस्तित्व है और किसका नहीं.

रायबरेली दौरे के बीच में अचानक अमेठी पहुंची थीं प्रियंका

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

प्रियंका गांधी का तय कार्यक्रम रायबरेली दौरे का था, लेकिन इस बीच में वह अचानक पीड़ित परिवार से मिलने अमेठी पहुंच गईं. एक वक्त अमेठी को गांधी परिवार का गढ़ माना जाता था. 2019 के चुनावों में बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को यहां से हराकर इस गढ़ को ध्वस्त कर दिया. ऐसे में प्रियंका का यहां अचानक पहुंचना इस ओर भी इशारा करता है कि कांग्रेस अपने पुराने गढ़ में आज भी अपने वजूद को तलाश रही है.

इसस पहले अपनी रायबरेली की यात्रा के दौरान प्रियंका गांधी ने चुरवा हनुमान मंदिर में दर्शन किया. वहां पुजारी ने प्रियंका गांधी ने चंदन लगाया. पुजारी ने कहा कि मैं कामना करता हूं कि यूपी में और पूरे देश में कांग्रेस की सरकार बने. आपको बता दें कि करीब 70 साल पुराना यह हनुमान मंदिर रायबरेली आते वक्त बॉर्डर पर पड़ता है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT