मायावती का बड़ा ऐलान, किसी बाहुबली-माफिया को टिकट नहीं, मुख्तार अंसारी का पत्ता कटा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

यूपी विधानसभा चुनाव की बात हो और बाहुबल का जिक्र न आए, ऐसा संभव नहीं है. पर यूपी चुनाव 2022 को देखते हुए बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो मायावती ने एक ऐसा ऐलान कर दिया है, जो माफिया पॉलिटिक्स के बरअक्स एक अलग तस्वीर पेश करता है. मायावती ने कहा है कि बीएसपी आने वाले चुनावों में किसी भी बाहुबली और माफिया को टिकट नहीं देगी. उन्होंने सीधे मुख्तार अंसारी का नाम लेते हुए कहा है कि इस बार बाहुबली नेता को पार्टी टिकट नहीं दिया जाएगा.

मायावती ने शुक्रवार सुबह एक के बाद एक तीन ट्वीट कर यूपी चुनाव को लेकर पार्टी के इस स्टैंड की जानकारी दी. आइए जानते हैं कि मायावती ने अपने ट्वीट में क्या लिखा.

बीएसपी का अगामी यूपी विधानसभा आमचुनाव में प्रयास होगा कि किसी भी बाहुबली व माफिया आदि को पार्टी से चुनाव न लड़ाया जाए. इसके मद्देनजर ही आजमगढ़ मण्डल की मऊ विधानसभा सीट से अब मुख्तार अंसारी का नहीं बल्कि यूपी के बीएसपी स्टेट अध्यक्ष श्री भीम राजभर के नाम को फाइनल किया गया है.

अपने ट्वीट में बीएसपी सुप्रीमो मायावती.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बीएसपी सुप्रीमो ने अपने ट्वीट में पार्टी प्रभारियों से अपील की है कि वे उम्मीदवारों का चयन करते हुए खास सावधानी बरतें. पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि ऐसा इसलिए भी जरूरी है कि सरकार बनने पर माफिया तत्वों के विरुद्ध कार्रवाई में कोई दिक्कत न हो. मायावती ने बीएसपी के ‘कानून द्वारा कानून का राज’ संकल्प को भी दोहराया है.

follow whatsapp

ADVERTISEMENT