अनुप्रिया पटेल बोलीं- किसानों की किसी भी समस्या का हल संंवेदनशीलता से निकलना चाहिए

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सहयोगी पार्टी अपना दल (सोनेलाल) की अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि उनकी पार्टी हमेशा किसानों के साथ खड़ी रही है.

दरअसल, जब अनुप्रिया पटेल से सवाल किया गया कि किसान आंदोलन में बैठे हुए किसानों को क्या अपना दल (एस) का समर्थन है. इसपर उन्होंने जवाब दिया, “देखिए हमारी पूरी पार्टी हमेशा किसानों के साथ खड़ी रही है और सदैव किसानों के साथ भविष्य में भी है. किसानों की किसी भी समस्या का हल संवेदनशीलता से निकलना चाहिए और सरकार कभी भी इससे पीछे नहीं हटी है, सरकार के साथ संवाद करके किसी भी समस्या का समाधान निकाला जा सकता है.”

बता दें कि अनुप्रिया पटेल ने 6 सितंबर को लखनऊ स्थित कैंप कार्यालय में दो दिवसीय पार्टी की पहली समीक्षा बैठक की. बैठक में इस बात पर चर्चा हुई कि संगठन की कमियों और खामियों को कैसे दूर किया जाए. इसी के तहत पार्टी ने उत्तर प्रदेश को चार जोन में विभाजित किया है और हर जोन में प्रभारी, सह प्रभारी नियुक्त किए हैं, जिनकी देखरेख में संगठन की सारी गतिविधियां संचालित की जाएंगी.

अनुप्रिया पटेल ने बताया, ”फ्रंटल संगठन के लिए प्रशिक्षण का भी आयोजन आने वाले समय में किया जाएगा और शिविर भी लगाया जाएगा, साथ ही साथ सदस्यता अभियान भी चलाया जाएगा क्योंकि हमारी पार्टी की बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते हुए काफी लोग जुड़ना चाह रहे हैं.”

बैठक में यह भी विचार किया गया कि यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी आम जनमानस के बीच में सरकार की उपलब्धियों और पार्टी के विचार को लेकर जाएगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(लखनऊ से सत्यम मिश्रा के इनपुट्स के साथ)

जातीय जनगणना की मांग करनी वाली अनुप्रिया पटेल की कहानी, तस्वीरों की जुबानी

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT