‘INDIA गठबंधन की सरकार बनी तो अखिलेश यादव होंगे पीएम’, पूर्व MLC का बड़ा दावा

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradseh News : घोसी उपचुनाव के नतीजों के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति में काफी गहमागहमी देखने को मिल रही है. भले ही लोकसभा चुनाव अभी दूर हैं लेकिन विपक्षी दलों के साथ ही सत्तारूढ़ दल के नेता भी अपने-अपने बयानों से सियासी का राजनीति पारा बढ़ा रखा है. इसी बीच सोमवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व एमएलसी और संस्कृति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष काशी नाथ यादव ने ऐसा बयान दिया है, जिससे विपक्षी गठबंधन ‘INDIA’ में ही हलचल मच जाएगी.

अखिलेश यादव बनेंगे पीएम!

बता दें कि सपा की एक कार्यक्रम में गाजीपुर पहुंचे काशी नाथ यादव ने कहा कि, ‘2024 में INDIA गठबंधन की सरकार बनती है तो प्रधानमंत्री तो हमारे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी बन सकते हैं.’ उन्होंने कहा कि अभी तक इंडिया गठबंधन की कुल तीन बैठकें हो चुकी हैं और पटना व मुंबई की दो बैठकों में वे शामिल भी रहे हैं और जितना भव्य स्वागत हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का हुआ, उतना किसी अन्य पूर्व मुख्यमंत्री का नहीं हुआ है. उन्होंने मंच से कहा कि स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव तो किसी कारण से पीएम बनते बनते रह गए लेकिन हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर प्रधानमंत्री बनेंगे.

पूर्व MLC का बड़ा दावा

बता दें कि काशीनाथ यादव पूर्वांचल के मशहूर बिरहा गायक हैं और दो बार एमएलसी रह चुके हैं. काशी राम के साथ बसपा में राजनीतिक जीवन की शुरुआत करने वाले काशी नाथ यादव अपने गीतों के माध्यम से अखिलेश यादव के पक्ष में चालीसा पाठ करके भी सुर्खियां बटोर चुके हैं. फिलहाल काशी नाथ यादव के इस बयान के बाद राजनीतिक हलकों में सियासत गरमा गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीएम मोदी पर हमला

हालांकि अपने आधा घंटे के संबोधन में काशीनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी की मन की बात पर सैकड़ों करोड़ रुपए खर्च किए जाने का भी जिक्र किया और कहा कि इससे समाज को कोई फायदा नहीं पहुंचा. वहीं उन्होंने सरकार को घेरते हुए महंगाई, भ्रष्टाचार और रोजगार देने में फेल भी बताया और कहा कि अगली सरकार इंडिया गठबंधन के नेतृत्व वाली ही बनेगी और अखिलेश यादव पीएम बनेंगे.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT