रामगोपाल यादव के CM योगी से मिलने पर शिवपाल सिंह ने कसा तंज, पूछा ये सवाल

UP Political News | Political News in Hindi
शिवपाल सिंह यादव
शिवपाल सिंह यादवफाइल फोटो: चंद्रदीप कुमार/ इंडिया टुडे

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के एक ट्वीट ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव पर सवाल खड़े कर दिए हैं. दरअसल, रामगोपाल यादव सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने गए और उन्होंने अपने प्रार्थना पत्र में एटा जनपद के सपा से पूर्व विधायक और उनके परिजनों के साथ 'उत्पीड़न' रोकने की मांग की थी.

अहम बिंदु

वहीं, अब मंगलवार को शिवपाल यादव ने इसी प्रार्थना पत्र को अपने ट्वीट में पोस्ट करते हुए लिखा, "न्याय की यह लड़ाई अधूरी क्यों है? आजम खान साहब, नाहिद हसन, शहजिल इस्लाम...और अन्य कार्यकर्ताओं के लिए क्यों नहीं?"

बता दें कि जसवंतनगर विधानसभा सीट से विधायक शिवपाल सिंह यादव पूरी तरह से समाजवादी पार्टी पर हमलावर होते दिखाई दे रहे हैं. अभी पिछले दिनों जिस तरह से समाजवादी पार्टी ने शिवपाल सिंह यादव को लेटर लिखकर उन्हें स्वतंत्र होने की बात कही थी. सपा के लेटर पर प्रतिक्रिया देते हुए बाद में शिवपाल ने कहा कि 'समाजवादी पार्टी हमको निकाल क्यों नहीं देती है?'

अब जैसे ही रामगोपाल यादव की मुलाकात सीएम योगी आदित्यनाथ से हुई उसके बाद से कई तरह के कयास लगाए जाने लगे थे. मगर शिवपाल सिंह यादव के इस ट्वीट ने समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं में हलचल पैदा कर दी है. अब देखना होगा समाजवादी पार्टी की तरफ से इस मामले प्रतिक्रिया क्या देखने को मिलती है.

शिवपाल सिंह यादव
अखिलेश के चाचा रामगोपाल यादव CM योगी से क्यों मिले? अब सामने आई अंदर की पूरी कहानी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in