जब शिवपाल यादव भगवा पहन लेंगे तब मैं मानूंगा उन्होंने बीजेपी जॉइन कर ली: ओम प्रकाश राजभर

जब शिवपाल यादव भगवा पहन लेंगे तब मैं मानूंगा उन्होंने बीजेपी जॉइन कर ली: ओम प्रकाश राजभर
शिवपाल सिंह यादव और ओम प्रकाश राजभरफोटो कोलाज: यूपी तक

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजों के बाद से ही समाजवादी पार्टी (एसपी) में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. एसपी चीफ अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव के बीच की सियासी लड़ाई जगजाहिर हो चुकी है.

इस बीच, शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव के एक बयान पर पलटवार करते हुए कहा, "अगर हमारे नेता को यह लगता है कि मैं उनके साथ नहीं हूं तो मुझे तुरंत पार्टी से निकाल दें."

गौरतलब है कि बुधवार को अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल सिंह यादव को लेकर कहा था, "जो बीजेपी से मिलेगा वो समाजवादी पार्टी में नहीं रहेगा."

शिवपाल के अखिलेश चाहें तो मुझे पार्टी से निकाल देने वाले बयान पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, "पारिवारिक मतभेद भले हों, पर विचार सबके एक ही हैं. हर किसी के परिवार में झगड़े होते हैं."

शिवपाल सिंह यादव के बीजेपी में जाने की अटकलों से जुड़े सवाल पर ओपी राजभर ने कहा, "जब शिवपाल भगवा पहन लेंगे तब मैं मानूंगा उन्होंने बीजेपी जॉइन कर ली है." उन्होंने कहा, "अगर शिवपाल योगी से मिले तो कोई बड़ी बात नहीं है, मैं भी मिल सकता हूं."

अहम बिंदु

आरएलडी चीफ जयंत चौधरी के आजम खान परिवार से मुलाकात पर एसबीएसपी चीफ ने कहा, "जयंत ने आजम के परिवार से मिलकर अच्छा किया, किसी पर मुसीबत हो तो नेता को वहां जाना चाहिए. वह अपने पार्टी के मालिक हैं, मिल सकते हैं."

ओपी राजभर ने महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य को अपना बड़ा भाई बताते हुए कहा, "मेरी उनसे कोई नाराजगी नहीं है."

समाजवादी पार्टी गठबंधन में सब ठीक है? इस सवाल पर ओपी राजभर ने केशव देव मौर्य को फोन किया. थोड़ी देर में केशव देव राजभर के यहां आ भी गए और दोनों में मीटिंग चल रही है.

शिवपाल सिंह यादव और ओम प्रकाश राजभर
एक्सक्लूसिव: 'अखिलेश मुझे तुरंत पार्टी से निकाल दें', क्या टूट गया शिवपाल के सब्र का बांध?

संबंधित खबरें

No stories found.