'फिल्म फ्री के बजाय टिकट लेकर देखी जाए तो राजस्व का नुकसान नहीं होता', अखिलेश का CM पर तंज

'फिल्म फ्री के बजाय टिकट लेकर देखी जाए तो राजस्व का नुकसान नहीं होता', अखिलेश का CM पर तंज
सीएम योगी और अखिलेश यादव.फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश में फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में ट्विटर वॉर शुरू हो गया है. गुरुवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रिमडंल के साथ फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की विशेष स्क्रीनिंग देखी, तो इस पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा. जिसपर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया.

दरअसल, अखिलेश यादव ने गुरुवार को फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को लेकर दो ट्वीट किए. अपने पहले ट्वीट में अखिलेश ने कहा, "ऐतिहासिक फिल्म देखने के बाद कैबिनेट से आग्रह है कि यूपी की वर्तमान हालत भी देखें. इतिहास के आटे से वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती."
फोटो: अखिलेश यादव के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

अखिलेश के इस ट्वीट पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, "श्री अखिलेश यादव जी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज पर आपका कॉमेंट मानसिक दिवालियेपन का परिचायक है. आपको स्पष्ट करना चाहिए कि आक्रमणकारी मोहम्मद गोरी के बारे में क्या कहना चाहते हैं."

फोटो: केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट का स्क्रीनशॉट
वहीं गुरुवार को ही एक दूसरे ट्वीट में समाजवादी पार्टी के प्रमुख ने बिना नाम लिए सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा, "लोकभवन में सपा सरकार के बनाए ‘आधुनिक’ ऑडिटोरियम में भाजपा सरकार की कैबिनेट ‘ऐतिहासिक’ फिल्म देख रही है. वैसे फिल्म पीछे बैठकर देखी जाए तो और भी अच्छी दिखती है और मुफ्त के बजाय टिकट लेकर भी क्योंकि इससे राज्य के राजस्व का नुकसान नहीं होता."
फोटो: अखिलेश यादव के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

गौरतलब है कि सीएम योगी ने अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर अभिनीत फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' देखने के बाद कहा था कि प्रदेश में यह फिल्म टैक्स फ्री की जाएगी.

सीएम योगी ने कहा था, "मैं इस फिल्म के निर्देशक को और कास्ट को बधाई देता हूं. मुझे कई वर्षों के बाद किसी फिल्म को देखने का अवसर प्राप्त हुआ. मुझे कुछ देरी हुई आने में, पर आप सबने देखा."

सीएम योगी और अखिलेश यादव.
उत्तर प्रदेश में फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' टैक्स फ्री की जाएगी: सीएम योगी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in