मैनपुरी उपचुनाव: बृजेश पाठक बोले- शिवपाल सिंह और अखिलेश के साथ आने से कोई फर्क नहीं पड़ता

मैनपुरी उपचुनाव: बृजेश पाठक बोले- शिवपाल सिंह और अखिलेश के साथ आने से कोई फर्क नहीं पड़ता
फोटो: अमित तिवारी, यूपी तक

Mainpuri Bypoll: मैनपुरी लोकसभा पर होने वाले उपचुनाव की तारीखें जैसे-जैसे करीब आ रही हैं, वैसे-वैसे मैनपुरी का सियासी पारा बढ़ता जा रहा है. मैनपुरी में इन दिनों धुआंधार प्रचार चल रहा है. समाजवादी पार्टी (सपा) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पूरी ताकत झोंक दी है.

बीजेपी प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य के पक्ष में पार्टी के बड़े नेता और पदाधिकारी लगातार प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने जसवंतनगर विधानसभा में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया.

हजारों लोगों की भीड़ को संबोधित करते हुए उन्होंने रघुराज सिंह शाक्य के पक्ष में मतदान करने की अपील की. इसके साथ-साथ उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री मोदी के कार्यशैली का व्याख्यान करते हुए बीजेपी की नीतियों के बारे में भी बताया.

मीडिया से बातचीत करते हुए उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि देश की आजादी के बाद सारे गढ़ चले गए हैं. देश और प्रदेश की जनता जिसे चाहती है वही नेतृत्व करता है. मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में इस बार भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य प्रचंड बहुमत से चुनाव जीतेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि पूरे दिन भ्रमण के बाद मैंने आंखों से देखा जिस ढंग से जाति धर्म संप्रदाय से उठकर कमल को अपना रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी की गरीब कल्याण योजनाएं जन-जन तक पहुंची हैं, योगी जी के लॉ एंड ऑर्डर की सभी लोग सराहना कर रहे हैं. सभी का मानना है कि मैनपुरी लोकसभा में बीजेपी का कमल प्रचंड बहुमत से खिलेगा.

डिप्टी सीएम ने कहा कि यह चुनाव मैनपुरी के विकास के लिए लॉ एंड ऑर्डर के लिए मैनपुरी को प्रदेश का अव्वल दर्जे का लोकसभा सीट बनाने के लिए हो रहा है. हम प्रतिबद्धता के साथ मैनपुरी के लोगों से कहना चाहते हैं. रघुराज शाक्य कमल चुनाव चिन्ह पर जीतेंगे. मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र को विकास के मामले में पूरे प्रदेश में नंबर एक पर मॉडल लोकसभा डिवेलप करेंगे. यह जिम्मेदारी रघुराज शाक्य और भारतीय जनता पार्टी की है.

बृजेश पाठक ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा भारतीय जनता पार्टी की सरकार में सुनिश्चित हुई है, जिस ढंग से बहू-बेटियों की समाजवादी पार्टी शासन काल में बुरी नजर से देखा जाता था. हमारी सरकार में एंटी रोमियो स्क्वायड बनाकर 20,000 से अधिक मुकदमे दर्ज किए हैं, उन लोगों को हमने जेल के पीछे भेज दिया है.

उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह और अखिलेश के साथ आने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. हमारा दावा है कि भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से यूपी के लॉ एंड ऑर्डर को मोदी की गरीब कल्याण योजनाओं को जन-जन में भरोसा और उत्साह है, जहां-जहां हजारों की संख्या में लोग कमल को अपना रहे हैं.

शिवपाल के द्वारा रघुराज सिंह शाक्य पर अवसरवादी के आरोप पर कहा कि आप जानते हैं कौन अवसरवादी है, रघुराज सिंह शाक्य भारत माता के लिए समर्पित भाव से काम करते हैं.

बृजेश पाठक ने कहा कि जसवंतनगर में बीजेपी को बहुत कम वोट मिला था. इस पर कहा कि आप बहुत पुरानी बात कर रहे हैं, इतिहास हमेशा तोड़ने के लिए होता है. भारतीय जनता पार्टी मैनपुरी लोकसभा में इतिहास बनाने के लिए आई है. चुनाव मैदान में रघुराज शाक्य प्रचंड बहुमत से चुनाव जीतेंगे.

मैनपुरी उपचुनाव: बृजेश पाठक बोले- शिवपाल सिंह और अखिलेश के साथ आने से कोई फर्क नहीं पड़ता
यूपी से डिलीट हो चुकी है सपा, बीजेपी एक बार फिर बड़ी जीत हासिल करेगी: डिप्टी CM बृजेश पाठक

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in