मैनपुरी उपचुनाव: पत्नी डिंपल के लिए चुनावी मैदान में उतरे अखिलेश, कहा- अब तो चाचा भी साथ

मैनपुरी उपचुनाव: पत्नी डिंपल के लिए चुनावी मैदान में उतरे अखिलेश, कहा- अब तो चाचा भी साथ
फोटो - सपा ट्वीटर

Mainpuri By-Election 2022: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव, मुलायम सिंह यादव की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाने के लिए मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में उतरी हैं. डिंपल के खिलाफ बीजेपी से पूर्व सांसद रघुराज शाक्य ताल ठोक रहे हैं. डिंपल के खिलाफ बीजेपी से पूर्व सांसद रघुराज शाक्य ताल ठोक रहे हैं. सपा के गढ़ रहे आजमगढ़ और रामपुर में कमल खिलने के बाद अखिलेश यादव मैनपुरी में पूरा जोर लगा रहे हैं.

अहम बिंदु

शुक्रवार को करहल में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई नेताओं ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "यह मेरा पहला चुनाव होने जा रहा है, जिसमें नेता जी हमारे बीच नहीं हैं. पूरा देश देख रहा है कि मैनपुरी की जनता कितने वोटों से जीतने जा रही है. भाजपा के लोग कहते हैं कि आजमगढ़ हराया है, मैनपुरी भी हराएंगे. मगर, हम कहते हैं कि आजमगढ़ तो हम धोखे से हार गए. यह सपा की प्रतिष्ठा का चुनाव है। उन्होंने मैनपुरी उपचुनाव में सपा की जीत का दावा किया. कहा कि अब तक चाचा (शिवपाल सिंह यादव) से भी साथ आ गए हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि जिस जसवंतनगर विधानसभा सीट की बात चर्चा में रहती थी उसके लिए कल सबसे पहले आकर के चाचा से मिल लिया, जो संघर्ष नेता जी ने किया उस संघर्ष को और मजबूत बनाकर हमें वोटो के माध्यम से जीत दिलाना है.

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि जो संघर्ष नेता जी ने किया है, उस संघर्ष को और मजबूत बनाना है. वोट के माध्यम से ऐतिहासिक जीत दिलानी है.इससे पहले पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकारी संपत्ति योगी और मोदी की संपत्ति नहीं है. भाजपा सरकार ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह कार्य कर रही है.

मैनपुरी उपचुनाव: पत्नी डिंपल के लिए चुनावी मैदान में उतरे अखिलेश, कहा- अब तो चाचा भी साथ
अनिल राजभर ने किया मैनपुरी उपचुनाव में जीत का दावा, सपा और ओपी राजभर पर भी साधा निशाना

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in