कांग्रेस नेत्री अराधना मिश्रा बोलीं- 'योगी सरकार में उत्तर प्रदेश में कुछ नहीं बदला'

आराधना मिश्रा उर्फ मोना
आराधना मिश्रा उर्फ मोनाफोटो: @Aradhanamisraofficial/ ट्विटर

उत्तर प्रदेश से कांग्रेस विधायक अराधना मिश्रा ने बुधवार को कहा कि नए उद्योग राज्य में तब तक नहीं आएंगे जब तक कि व्यवसायियों को अच्छे बुनियादी ढांचे और बेहतर कानून व्यवस्था को लेकर आश्वस्त नहीं किया जाएगा.

अराधना मिश्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीते पांच वर्षों के कार्यकाल के दौरान सरकार के प्रदर्शन को लेकर उनकी आलोचना भी की.

कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) की नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार के प्रदर्शन के बारे में बात करने के लिए कुछ भी नहीं है क्योंकि 'चीजें बद से बदतर होती जा रही हैं.'

देश में सर्वाधिक अधिक आबादी वाले राज्य में औद्योगिक निवेश आकर्षित करने के आदित्यनाथ सरकार के दावे के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस विधायक ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में कुछ भी नहीं बदला है.

कांग्रेस पार्टी के एक कार्यक्रम के लिए नागपुर के दौरे पर आईं अराधना मिश्रा ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ उन्होंने कुछ नहीं किया है. यह ऐसा ही है जैसे चीजें बद से बदतर होती जा रही हैं. उत्तर प्रदेश में कुछ भी सकारात्मक नहीं हो रहा है.’’

कांग्रेस विधायक ने महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार की भी आलोचना की.

उन्होंने कहा कि विकास के लिए एक मजबूत कानून व्यवस्था की स्थिति के अलावा बुनियादी ढांचे, नियमित बिजली, अच्छी सड़कों और अन्य सुविधाओं की आवश्यकता होती है.

प्रतापगढ़ जिले के रामपुर खास से कांग्रेस विधायक ने कहा, ‘‘ अगर आप उद्योगों को अनुकूल माहौल नहीं देंगे तो वे आपके पास क्यों आएंगे? ’’

उत्तर प्रदेश में राहुल गांधी की अगुवाई वाली 'भारत जोड़ो यात्रा' के प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर अराधना मिश्रा ने कहा कि हालांकि राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण राज्य में अभियान संक्षिप्त था, लेकिन इस यात्रा को लोगों से 'अभूतपूर्व' प्रतिक्रिया मिली है.

अराधना मिश्रा ने कहा कि राष्ट्रव्यापी पैदल मार्च ने संगठन को ऊर्जा दी है और देश भर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नयी ऊर्जा का संचार किया है.

आराधना मिश्रा उर्फ मोना
गोरखपुर: पत्रकार शंकर दयाल ओझा और अधिवक्ता ओम प्रकाश मिश्रा को सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in