झांसी: CM योगी बोले- बुंदेलखंड छू रहा विकास की ऊंचाइयां, अपराध-माफिया को लेकर कही ये बात

झांसी: CM योगी बोले- बुंदेलखंड छू रहा विकास की ऊंचाइयां, अपराध-माफिया को लेकर कही ये बात
फोटो: अमित श्रीवास्तव

Jhansi News: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव करीब हैं. इसी बीच आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) झांसी पहुंचे. यहां सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, माफियाओं और अपराधियों से ब्याज सहित वसूली की जाएगी और हमने ये कार्य शुरू भी कर दिया है. उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि, जिस बुंदेलखंड को पिछड़ा बताया जाता था आज वहीं बुन्देलखंड विकास की ऊंचाईयों को छू रहा है.

322 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास

आपको बता दे कि, सीएम योगी प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल होने के लिए झांसी आए थे. इस दौरान सीएम योगी ने 322 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया. इस दौरान उन्होंने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि, आज प्रदेश में चारों तरफ विकास हो रहा है. स्मार्ट सिटी के तहत शहरों का विकास हो रहा है, सड़के गड्ढा मुक्त की जा रही हैं.

माफिया और अपराधियों के खिलाफ की कार्रवाई

सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, उनकी सरकार प्रदेश की कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. इस दौरान सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी और बसपा पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, पिछली सरकारों में अपराधी और माफिया सत्ता की हनक से जमीनों पर कब्जा करते थे और अपराधों को बढ़ावा देते थे. मगर आज हमारी सरकार में अपराधियों और माफियाओं को जेल भेजा जा रहा है.

अवैध कब्जों को कराया मुक्त

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, आज हमारी सरकार ने अवैध कब्जों से आम आदमी की जमीनों को मुक्त करवाया है. आज अपराधियों और माफियाओं से ब्याज समेत वसूली की जाती है. आज अपराधियों और माफियाओं को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाता है. अब तो अपराधियों पर नजर रखने वाले कैमरे भी लगा दिए हैं.

सीएम योगी ने कहा कि, भाजपा सरकार यहां के विकास के लिए लगातार कार्य कर रही है. यहां पर्यटन और उद्योग को बढ़ावा देने के लिए लगातार कार्य किया जा रहा है. आज यह क्षेत्र पिछड़ा नहीं है बल्कि आज तो यह विकास की सवारी कर रहा है.

झांसी: CM योगी बोले- बुंदेलखंड छू रहा विकास की ऊंचाइयां, अपराध-माफिया को लेकर कही ये बात
अपराध, अपराधियों के खिलाफ कड़े रुख से UP में उद्योग के लिए सुरक्षा का भाव आया: CM योगी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in