यूपी सरकार की गलत नीतियों की वजह से महंगाई-बेरोजगारी बढ़ती जा रही, जनता त्रस्त है: मायावती

बीएसपी चीफ मायावती पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए.
बीएसपी चीफ मायावती पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए. फोटो: मायावती के ट्विटर हैंडल से

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की चीफ मायावती (Mayawati) ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और पंजाब राज्य के पार्टी पदाधिकारियों के साथ अहम बैठक की. बैठक के दौरान मायावती ने यूपी की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा, "यूपी में अब बात-बात पर एनएसए जैसी गंभीर धाराओं में लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाता है और पीड़ित, परिजनों के साथ उत्पीड़न और दमन किया जाता है. यूपी में अब यह सरकारी फैशन हो गया है ताकि अपराध नियंत्रण और कानून व्यवस्था की विफलताओं के मामले में पर्दा डाला जा सके."

बीएसपी की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि बैठक में मायावती ने कहा कि गलत सरकारी नीतियों से पूरे प्रदेश में आतंक और भय का माहौल व्याप्त है, जबकि सत्ताधारी पार्टी से जुड़ने वाले अपराधिक प्रवृत्ति के लोग बेखौफ घूम रहे हैं. ऐसे में क्राइम कंट्रोल और लॉ एंड ऑर्डर कैसे मजबूत किया जा सकता है?

प्रेस विज्ञप्ति में यह भी बताया गया कि मायावती ने कहा कि अंधाधुन गिरफ्तारी के चलते जमानत करवानी पड़ रही है, जो कि चिंता का विषय है. खुद देश के चीफ जस्टिस ने इस बात से देश को आगाह किया.

मायावती ने कहा कि यूपी सरकार की गलत नीतियों की वजह से महंगाई, बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है, जिसके चलते यूपी की जनता दुखी और त्रस्त हो चुकी है. ऐसे में यही अच्छा होगा कि कार्यप्रणाली को सुधार लिया जाए, ताकि जनता चैन की श्वास ले.

बीएसपी चीफ मायावती पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए.
दलित-उपेक्षितों में भी स्वार्थी लोगों की कमी नहीं, जिसमें मेरे कुछ रिश्तेदार भी: मायावती

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in