एसपी चीफ अखिलेश यादव (फाइल फोटो).
एसपी चीफ अखिलेश यादव (फाइल फोटो).फोटो: इंडिया टुडे आर्काइव

अखिलेश ने सड़क हादसे में जेवर के विधायक के घायल होने पर बीजेपी पर किया कटाक्ष

नोएडा.

साइकिल हादसे में उत्तर प्रदेश की जेवर सीट से विधायक धीरेंद्र सिंह के घायल होने की खबरों को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कटाक्ष किया.

गौरतलब है कि 55 वर्षीय सिंह रविवार शाम जेवर में साइकिल चलाने के दौरान सड़क पर पानी से भरे गड्ढे में गिरने के कारण घायल हो गए थे. इस हादसे में उनके बायें हाथ की तीन हड्डियां टूट गई थीं. वह ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती हैं.

अखिलेश ने ट्वीट किया, ‘‘अब भाजपाई कहेंगे हमारे विधायक जी गड्ढे में गिरे नहीं, बल्कि गड्ढे का गहन अध्ययन करने के लिए उसमें उतरे थे.’’ सपा अध्यक्ष ने ट्वीट के साथ घटना से जुड़ी खबर और सड़क पर मौजूद गड्ढों की तस्वीर भी साझा की.

फोटो: अखिलेश यादव के ट्वीट का स्क्रीनशॉट.

जेवर से दो बार के विधायक सिंह ने अखिलेश की टिप्पणी पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. वहीं, सिंह के एक सहयोगी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को फोन कर उनका हालचाल पूछा.

सहयोगी के मुताबिक, ‘‘विधायक की सोमवार को सर्जरी हुई थी और वह अभी भी अस्पताल में हैं. मंगलवार रात उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है. उनकी हालत अब स्थिर है.’’

गौरतलब है कि ग्रीनफिल्ड नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के निर्माण के लिए जेवर में भूमि अधिग्रहण समझौता कराने में सिंह ने महत्वपूर्ण योगदान दिया था.

एसपी चीफ अखिलेश यादव (फाइल फोटो).
अखिलेश के चाचा रामगोपाल यादव CM योगी से क्यों मिले? अब सामने आई अंदर की पूरी कहानी

Related Stories

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in