जबसे अखिलेश ने दिया है ऑफर भड़के हुए हैं केशव, अब 'मोदी लहर' का जिक्र कर की ये भविष्यवाणी

एसपी प्रमुख अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव मौर्य.
एसपी प्रमुख अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव मौर्य.फोटो: मनीष अग्निहोत्री/ इंडिया टुडे

UP political news: यूपी की राजनीति में अभी समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party news) सुप्रीमो और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बीच ठनी हुई है. असल में पिछले दिनों अखिलेश यादव ने केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) को बीजेपी के विधायकों को तोड़ अपने साथ आने का ऑफर दे दिया. अखिलेश ने यहां तक कह दिया कि अगर केशव 100 विधायक लेकर आते हैं, तो सपा उनको समर्थन दे देगी यानी उन्हें मुख्यमंत्री बना देगी. अब यह बात डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को इतनी नागवार गुजरी है कि वह अखिलेश पर निशाने साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. पहले बांदा एक कार्यक्रम में उन्होंने अखिलेश यादव की तुलना 'जल बिन मछली' से कर दी तो अब अगले चुनाव में मोदी लहर का दावा करते हुए उनके लिए एक भविष्यवाणी भी कर दी है.

अहम बिंदु

केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा है कि, 'सत्ता के लिए बेचैन श्री अखिलेश यादव की पार्टी सपा का लोकसभा चुनाव 2024 में खाता भी नहीं खुलेगा, यूपी और देश में मोदी लहर पहले से तेज!' मौर्य पहले भी 2024 में यूपी की सभी 80 लोकसभा सीटों पर बीजेपी की ही जीत होने का दावा करते रहे हैं.

एसपी प्रमुख अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव मौर्य.
केशव को CM बनाएंगे अखिलेश? जानें SP सुप्रीमो को BJP में क्यों दिख रहा 'सॉफ्ट टारगेट'?

इससे पहले शुक्रवार को केशव प्रसाद मौर्य बांदा एक कार्यक्रम में मौजूद थे. वहां उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा था कि...

लगातार चुनाव में पराजित होने उनकी हालत ऐसी हो गई जैसे बिन पानी के मछली, वो लगातार हार से बौखला गए हैं, वो निराश, हताश और उदास हैं। वो मुझे क्या ऑफर देंगे. मेरे साथ मेरी पार्टी, है मेरे नेता हैं, मेरे विधायक और कार्यकर्ता हैं. मेरी पार्टी ने जो मुझे बनाया है वो मैं बना हुआ हूं. उनके बनाने से मैं थोड़े बन जाऊंगा.

केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को आड़े हाथ लेते हुए कहा था कि, 'अखिलेश यादव देश विरोधी हैं, पिछड़ा विरोधी हैं, मुस्लिम विरोधी हैं, गरीब विरोधी हैं. ऐसी बयानबाजी समाज को गुमराह करने वाली है. लोगों को बरगला रहे हैं. अखिलेश की बयानबाजी प्रदेश के युवाओं को मनोरंजन करने वाली है. हम 2024 में 80 की 80 सीटें जीतेंगे.'

एसपी प्रमुख अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव मौर्य.
अखिलेश और नीतीश की मुलाकात के मायने, क्या 2024 में महागठबंधन का रास्ता भी UP से गुजरेगा?

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in