आगरा: बृजभूषण पर लगे आरोपों पर BJP सांसद राज्यवर्धन राठौर ने कही ये बात, जानें क्या कहा

आगरा: बृजभूषण पर लगे आरोपों पर BJP सांसद राज्यवर्धन राठौर ने कही ये बात, जानें क्या कहा
तस्वीर: इंडिया टुडे.

Agra News: जी-20 मैराथन का शुभारंभ करने के लिए गुरुवार को भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर आगरा पहुंचे. भारी शोर शराबे और गहमागहमी के बीच जब राज्यवर्धन सिंह राठौर से भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह और प्रशिक्षकों पर लगे यौन शोषण के आरोप पर सवाल किया गया तो वह सवाल को आधा सुनते ही मीडिया का धन्यवाद कहते हुए आगे बढ़ गए. भारतीय कुश्ती महासंघ पर सवाल करने से पहले राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने एक सवाल के जवाब में कहा कि योगी सरकार बेहतर काम कर रही है.

आपको बता दें कि ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता और भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि "योगी सरकार में गुंडे उत्तर प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं. सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने राजस्थान सरकार पर निशाना साधा और कहा कि गुंडे अब राजस्थान का रुख कर रहे हैं. भाजपा सांसद ने ये भी कहा कि 'हम उन्हें राजस्थान से खदेड़ देंगे.' सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ आगरा में आयोजित जी-20 मिनी मैराथन का शुभारंभ करने के लिए आए हुए थे. सांसद खेल स्पर्धा के आयोजन से ठीक पहले रन फॉर जी 20 मिनी मैराथन का आयोजन किया गया.

आयोजन में स्कूली छात्र छात्राओं के साथ हजारों की संख्या में शहर के लोग हिस्सा बने. सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने मंच से दिए गए अपने संबोधन में प्रतिभागियों की हौसला आफजाई की. इसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वर्चुअल रूप से कार्यक्रम में शामिल हुए. मुख्यमंत्री ने वर्चुअल रूप से सेंट जॉन्स कॉलेज के मैदान में जी 20 मैराथन में भाग लेने आए जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि खेलों को बढ़ावा देने के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार लगातार काम कर रही है.

मुख्यमंत्री ने आयोजन के लिए आगरा के सांसद और केंद्रीय विधि एवं कानून राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल का विशेष रूप से नाम लेते हुए धन्यवाद दिया.

इस मौके पर जी 20 मैराथन के आयोजक और केंद्रीय राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल ने प्रतिभागियों की हौसला अफजाई की. उन्होंने कहा कि सरकार खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का हर मौका दे रही है. इस मौके पर स्कूली छात्रों ने मंच से शानदार रँगा रंग प्रस्तुतिया देकर सभी का मनोरंजन किया. जी 20 मिनी मैराथन सेंट जोन्स चौराहे से शुरू हुई.

हजारों की संख्या में छात्र-छात्राएं मिनी मैराथन में दौड़ लगाते हुए एकलव्य स्टेडियम तक पहुंचे. मिनी मैराथन के आयोजन को लेकर सभी में जबरदस्त उत्साह नजर आया. मिनी मैराथन के समापन के बाद एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम में सांसद खेल स्पर्धा का आयोजन किया जाएगा. चार दिन तक चलने वाली सांसद खेल स्पर्धा में 32 खेल प्रतियोगिता आयोजित की जाएंगी. इन प्रतियोगिताओ में सैकड़ों की संख्या में खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in