अलीगढ़: सनातन संत सभा में भड़काऊ बयानबाजी? प्रशासन ने पूछ दिए ये 3 सवाल, नोटिस जारी

अलीगढ़: सनातन संत सभा में भड़काऊ बयानबाजी? प्रशासन ने पूछ दिए ये 3 सवाल, नोटिस जारी
तस्वीर: यूपी तक.

अलीगढ़ में शनिवार को रामलीला ग्राउंड में आयोजित हुई सनातन संत सभा में भड़काऊ बयानबाजी के आरोप लगे हैं. यह आयोजन हिंदू महासभा की तरफ से किया गया था. अब प्रशासन ने आयोजक को नोटिस भेजकर 3 बिंदुओं पर जवाब मांग लिए हैं. इस मामले में 24 घंटे में जवाब मांगे गए हैं.

प्रशासन ने आयोजक अशोक कुमार पांडेय को नोटिस जारी किया है. इसके मुताबिक कार्यक्रम में बिना परमिशन के लाउडस्पीकर लगाने, धारा 144 लागू होने के बावजूद शस्त्र प्रदर्शन करने और धर्म विशेष के विरुद्ध अपमानजनक व भड़काऊ बयानबाजी के आरोपों पर जवाब मांगा गया है. 24 घंटे में जवाब नहीं मिलने पर वैधानिक कार्रवाई की बात भी कही गई है.

आपको बता दें कि अलीगढ़ के अचल ताल स्थित रामलीला मैदान में रविवार को सनातन संत सम्मेलन का आयोजन किया गया था. इस सम्मेलन में इंदौर के सनातन धर्म प्रचारक संस्था से कालीचरण महाराज, साधना मंदिर के पीठाधीश्वर यति नरसिंह आनंद गिरि और निरंजनी अखाड़ा की महामंडलेश्वर साध्वी अन्नपूर्णा भारती सहित कई संत शामिल हुए.

इस संत सभा में कालीचरण महाराज और यति नरसिंहानंद के वक्तव्य को लेकर विवाद हुआ है. इस विवाद से जुड़ी पूरी जानकारी को यहां नीचे शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक कर देखा और सुना जा सकता है.

संबंधित खबरें

No stories found.