अलीगढ़ का अजब वाकया, शख्स ने कहा- पत्नी नहाती नहीं है, बदबू आती है, मुझे चाहिए तलाक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

देश-विदेश में तमाम दंपति विभिन्न वजहों से तलाक लेते हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में तलाक की जो वजह सामने आई है वो बेहद अजीब है. दरअसल, दंपति द्वारा तलाक मांगे जाने का मामला वीमेन प्रोटेक्शन सेल में चल रहा था. इस बीच जब पति-पत्नी को वापस से एक करने की नीयत से ऑफिस में बुलाया गया तो पति ने तलाक देने की वजह बताई, जिसको सुनकर सब लोग अचंभे में पड़ गए. आपको बता दें कि शख्स अपनी पत्नी से इसलिए तलाक लेना चाहता है क्योंकि वह नियमित तौर पर नहाती नहीं है.

यह मामला अलीगढ़ के चंडौस इलाके का है. दो साल पहले चंडौस निवासी एक युवक की शादी क्‍वार्सी में रहने वाली युवती से हुई थी. शादी के बाद शुरू-शुरू में सब ठीक चला, लेकिन फिर दंप‍ती में मनमुटाव और झगड़ा शुरू हो गया. अंत में मामला जिला मुख्यालय स्थित वीमेन प्रोटेक्शन सेल में पहुंचा.

वीमेन प्रोटेक्शन सेल में शख्स ने विस्तार से बताई तलाक लेने की वजह

वीमेन प्रोटेक्शन सेल में काउंसलर ने पति-पत्नी के बीच समझौता कराने की कोशिश की तभी शख्स ने अपनी पत्नी के न नहाने की बात करते हुए उससे तलाक दिलाने की मांग की. शख्स ने कहा कि वो अपनी पत्नी से इसलिए परेशान है क्योंकि वो रोज नहाती नहीं है, जिसकी वजह से उसके शरीर से बदबू आती है. शख्स ने आगे कहा कि इसी कारण वह अब अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता है.

दूसरी ओर महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि बेबुनियाद बातों को आधार बनाकर जबरदस्ती उसे परेशान किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अभी इस मामले में कोई निर्णय नहीं निकला है. काउंसलिंग के लिए दोनों को अगली डेट दे दी गई है. आपको बता दें कि इन दोनों का 9 महीने का एक बच्चा भी है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT