अलीगढ़ में शिक्षक पर नाबालिग छात्रा से रेप का आरोप, पत्नी ने ही पकड़वाया आरोपी पति को

Aligarh Rape Case: शिक्षक ने अपनी ही नाबालिग छात्रा का अपहरण करके उसके साथ किया रेप
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: इंडिया टुडे

Aligarh News Hindi: अलीगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शिक्षक पर ही अपनी नाबालिग छात्रा का अपहरण करके उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देने का गंभीर आरोप लगा है. आरोप है कि शिक्षक ने कक्षा 7 में पढ़ने वाली मासूम का अपहरण कर लिया और अपने  घर ले गया, जहां उसने मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी शिक्षक के साथ मासूम को बरामद कर लिया.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला गंगीरी थाने इलाके के एक गांव से सामने आया है. जानकारी के अनुसार कक्षा 7 में पढ़ने वाली 13 साल की मासूम के साथ शिक्षक ने ही कथित रूप से रेप की वारदात को अंजाम दे दिया. आरोप है शिक्षक ने मासूम का अपहरण कर लिया था. मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

यूपी क्राइम न्यूज़: घटना की गंभीरता को समझते हुए डीएसपी शुभेंदु सिंह ने 3 टीमों का गठन कर ऑपरेशन खुशी के तहत छात्रा को खोजना शुरू किया. मिली जानकारी के मुताबिक, इस दौरान छात्रा की मां के मोबाइल से एक नंबर पुलिस को मिला. जब उस नंबर को ट्रेस किया गया तो वह नंबर स्कूल शिक्षक का निकला.

पत्नी ने ही दी पुलिस को जानकारी

जानकारी के मुताबिक, पुलिस शिक्षक के घर पहुंची तो पूरे मामले की परत खुलकर सामने आ गई. शिक्षक की पत्नी ने ही पुलिस को अपने पति के बारे में बताया. बताया जा रहा है कि पत्नी ने ही पुलिस को दूसरे घर का पता भी बता दिया. पुलिस ने मौके से शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया.

यूपी समाचार: इस पूरे मामले पर एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने जानकारी देते हुए बताया, “एक शिक्षक ने कक्षा 7 में पढ़ने वाली छात्रा का अपहरण कर लिया था. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है. सीसीटीवी के माध्यम से शिक्षक के बारे में पता चला. छुट्टी के बाद नाबालिग घर लौट के वापस नहीं आई थी. थाना गंगीरी में मुकदमा दर्ज कराया गया था. वहीं पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए लड़की को बरामद कर लिया है. लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है.”

सांकेतिक तस्वीर
अलीगढ़: मांस की दुकान पर हुई कहासुनी, बाद में बनी 2 समुदायों के सदस्यों के बीच झड़प की वजह

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in