महोबा: घर में घुसकर युवती के साथ दूसरे संप्रदाय के युवक ने किया रेप? पुलिस पर लगा ये आरोप

पीड़ित युवती.
पीड़ित युवती.फोटो: नाहिद अंसारी

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में घर में घुसकर युवती के साथ दूसरे संप्रदाय के दबंग ने कथित तौर पर रेप की वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी है. बता दें कि पीड़िता के हल्ला मचाने पर जागे परिजनों ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया और फिर बाद में पुलिस को सौंप दिया. वहीं, पीड़िता और उसके पिता ने थाने में नामजद शिकायत की है. आरोप है कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है और अब दबंग पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है.

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि यह सनसनीखेज मामला महोबा जिले में महोबकंठ थाना क्षेत्र के एक गांव का है. आरोप है कि यहां पर दूसरे समुदाय के दबंग युवक ने एक युवती के साथ घर में घुसकर रेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के पिता के अनुसार, रात को परिवार के लोग सो रहे थे, तभी गांव में ही रहने वाला दबंग युवक धीरेंद्र पटेरिया मकान की बाउंड्री को पार कर घर के अंदर पहुंच गया और सो रही युवती का मुंह दबाकर उसने रेप किया.

इसके बाद अपने बचाव में पीड़िता ने शोर मचाया तो पास के कमरे में सो रहे मां-बाप जाग गए. आरोप है कि मां-बाप जब कमरे में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दबंग युवक, युवती के साथ रेप की वारदात अंजाम दे रहा है. मौके पर अन्य लोगों को आता देख आरोपी युवक सभी को धमकाकर भागने का प्रयास करने लगा. मगर सबने आरोपी को पकड़ लिए और डायल 112 पुलिस को सुचना दे दी.

मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर थाने पहुंची, लेकिन अभी तक आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. वहीं, पीड़ित परिवार ने महोबकंठ थाना पुलिस पर राजी नामा करने का दबाव बनाने का गंभीर आरोप लगाया है.

फिलहाल, अभी तक आरोपी के खिलाफ महोबाकंठ थाने की पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है और पीड़ित परिवार इंसाफ के लिए गुहार लगा रहा है. कई बार कोशिश करने के बाद भी जिला पुलिस का कोई भी जिम्मेदार अधिकारी सामने आने और कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

पीड़ित युवती.
महोबा: 6 साल की बच्ची के साथ 21 साल के युवक ने किया रेप? जानिए आरोपी की काली करतूत

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in